Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने बाल चिपका कर ढक ली अपनी बॉडी, लोगों ने फिर किए मजेदार कमेंट, बोले 'इसे पागलखाने छोड़ आओ कोई'

Urfi Javed फिर एक बार कुछ ऐसा कर बैठी हैं जो आपके और हमारी समझ से एकदम परे है. अबकि बार उन्होंने शरीर पर बालों को चिपका कर खुद को ढका है. इस लुक को देखकर भी लोगों का सिर चकरा गया है.

Urfi Javed ने बाल चिपका कर ढक ली अपनी बॉडी, लोगों ने फिर किए मजेदार कमेंट, बोले 'इसे पागलखाने छोड़ आओ कोई'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अक्सर अतरंगी ड्रेसेस पहनकर लाइमलाइट बटोर लेती हैं. वहीं, एक बार फिर से उर्फी अपने ऐसी ही लुक (Urfi Javed latest look) की वजह से खबरों में आ गई हैं जिसे देख लोगों ने सिर पकड़ लिया है. इस बार उर्फी ने अपनी बॉडी को बालों (Urfi Javed covered body with hair) से कवर किया है. उर्फी का ये लुक भी ट्रोल हो रहा है लोग वीडियो देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं. हालांकि उर्फी इस वीडियो में भी फुल कॉन्फिडेंस में नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनकी बॉडी बालों से कवर है. उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर का इनरवियर पहना है. साथ ही बालों में बन और हाई हील्स से लुक को पूरा किया. हमेशा की तरह उनका ये लुक भी समझ से परे है. लोग फिर से उन्हें जमकर सुना रहे हैं. आप भी देखें उनकी वीडिया: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon के बाद अब Malaika Arora ने कॉपी की Urfi Javed की ड्रेस, फोटोज देखकर हैरान रह जाएंगे

उर्फी के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'कपड़े पहनना ही बंद कर दो'. वहीं एक और यूजर ने लिखा 'इसका मानसिक संतुलन हिल गया है.' अन्य ने लिखा 'बस करो ये फैशन देखकर हमारी आंखे फट जाएंगी.' लोगों के कमेंट देखकर साफ जाहिर है कि उन्हें ये लुक भी उर्फी का पसंद नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने पहनी एक डोरी पर टिकी ड्रेस, वीडियो देख 'हिम्मत' की तारीफ करने लगे लोग

हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी की तारीफ करते हैं. उनका कई फैंस उनके बोल्ड फैशन को लेकर जमकर उनको सपोर्ट करते हैं. उर्फी भी जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने अतरंगी लुक को कैरी करती हैं, उसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement