Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Urfi Javed, कैमरे के सामने हुई ऐसी घटना

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भी टीवी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Urfi Javed, कैमरे के सामने हुई ऐसी घटना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजब-गजब पहनावे को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. उर्फी हर बार कुछ ऐसा पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. वहीं, फैंस टीवी एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस को देखकर एक तरफ जहां उनकी हिम्मत की दाद देते हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं. इन सब के बीच उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है. लेटेस्ट वीडियो में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बार उर्फी ऊप्स मोमेंट (Urfi Javed Oops Moment) का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं. 

क्या है पूरा मामला?
सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक्ट्रेस के किसी फोटोशूट के दौरान का है. वीडियो की शुरुआत में उर्फी हमेशा की तरह एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहने जमीन पर लेटकर कैमरा को पोज देती नजर आ रही हैं. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर अब टीवी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

यहां देखें Urfi Javed का वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद पाकिस्तानी गर्ल का दूसरा Video वायरल, डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग

वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना ही कि उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं हैं. दरअसल, शूट के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस अचानक कुछ लूज गई, उर्फी तुरंत एक हाथ से अपने टॉप को संभालने की कोशिश भी करती नजर आईं जिसके बाद वहां मौजूद एक अन्य महिला ड्रेस को ठीक करने में उर्फी की मदद करती है.

इधर, वीडियो सामने आने के बाद नेटिजन्स एक बार उर्फी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे कमर टूट गई है' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'छी छी छी क्या देख लिया.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'इसे तो बैन कर देना चाहिए.' हालांकि, उर्फी को ट्रोलर्स की इन बातों से कितना फर्क पड़ता है यह बात तो हर कोई जानता है. एक्ट्रेस लोगों की बातों से परे बिनदास अपने मन की करती नजर आती हैं. इसके अलावा जरूरत पड़ने पर उर्फी लोगों को पलटकर जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. 

यह भी पढ़ें- Prabhas को डेट कर रहीं Kriti Sanon? Varun Dhawan ने दिया बड़ा इशारा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement