Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने अब पहनी जालीदार ड्रेस, कार में बैठने गईं तो सबके सामने हुआ ऐसा हाल

Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जालीदार ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने अब पहनी जालीदार ड्रेस, कार में बैठने गईं तो सबके सामने हुआ ऐसा हाल

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Urfi Javed Oops Moment: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसेस (Urfi Javed Dress) की वजह से छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से उर्फी अपनी एक ऐसी ही ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी, पपराजी के सामने जालीदार को-ऑर्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस में उर्फी काफी असहज दिखाई दीं. उन्हें वॉक करने में भी परेशानी हो रही थी लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्हें कार की सीट पर बैठने तक के लिए संघर्ष करना पड़ा. उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट की शिकार होती नजर आ रही हैं.

दरअसल, विरल भयानी ने उर्फी जावेद का एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिस में उर्फी ब्लैक रंग की जालीदार ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस में उन्होंने ऑफ शोल्डर बिकिनी टॉप पहना हुआ है और उसी से मेल खाती एक स्कर्ट भी पहनी हुई है. ये स्कर्ट इतनी टाइट है कि उर्फी के लिए वॉक करना भी मुश्किल हो रहा है. सिर्फ यही नहीं जब उर्फी कार में बैठने के लिए जाती हैं तो सबके सामने वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Shocking: Urfi Javed को कपड़ों से है एलर्जी, पहनते ही हो जाता है बुरा हाल, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर दिया सबूत  

वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी टाइट स्कर्ट की वजह से एक पैर आगे बढ़ाकर गाड़ी में नहीं चढ़ पाती हैं. जिसकी वजह से उन्हें कार में किसी तरह लुढ़क कर बैठना पड़ता है. उर्फी का ये ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने उर्फी से सवाल कर दिया है कि उन्होंने इतनी अनकंफर्टेबल करने वाली टाइट ड्रेस आखिर क्यों पहनी है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने जावेद अख्तर के साथ फोटो की शेयर, लोगों ने कहा 'जायदाद के तीन हिस्से होंगे'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement