Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने स्टाइलिश अंदाज में पहन ली साड़ी, लुक देख लोगों को लगा झटका, बोले 'कपड़े कुछ ज्यादा नहीं हो गए?'

Urfi Javed हमेशा अपने कपड़ों को लेकर लोगों के निशाने पर रहती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने अपने नए लुक से लोगों को हैरान कर दिया है. लोग जमकर उनकी तारीफें कर रही हैं.

Urfi Javed ने स्टाइलिश अंदाज में पहन ली साड़ी, लुक देख लोगों को लगा झटका, बोले 'कपड़े कुछ ज्य��ादा नहीं हो गए?'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने लुक और अतरंगी आउटफिट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. यही नहीं अपने अनोखे फैशन स्टाइल के अलावा वो बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उर्फी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने नए आउटफिट (Urfi Javed latest outfit) से लोगों को हैरान कर दिया है.

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस पिंक फ्लोरल साड़ी को उन्होंने एक अलग तरीके से स्टाइलिश अंदाज में पहना है. उर्फी ने इसे डीप प्लंजिंग नेकलाइन-हॉल्टर्नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. 

इस तस्वीर को उर्फी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस बार भी उनका ये लुक वायरल हो रहा है. उर्फी ने बोल्ड ब्लाउस के साथ साड़ी के पल्ले को दुपट्टे की तरह पहना है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. लोगों का कहना है कि बिना किसी एक्सपेरिमेंट के उर्फी ने कैसे साड़ी पहन ली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Delhi Metro में 'छोटे कपड़े' पहनने वाली Rhythm Chanana ने तोड़ी चुप्पी, Urfi Javed पर कही शॉकिंग बात

उर्फी के नए अवतार को देखकर लोगों ने कमेंट की झड़ी लगा दी है. एक कमेंट में यूजर ने लिखा, 'साड़ी और मेकअप बहुत पसंद आया.' एक अन्य ने कमेंट में लिखा, 'यह बहुत सारे कपड़े हैं.' एक और यूजर ने लिखा 'आज को सुधर गई है.' वहीं फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: क्या वाकई बदल गई हैं उर्फी जावेद? अतरंगी कपड़ों के लिए मांगी थी माफी, अब खुद बताई सच्चाई

बता दें कि उर्फी ने हाल ही में अपने पहनावे को लेकर माफी मांगी थी जिसको लेकर भी सभी हैरान थे पर वो महज एक मजाक से ज्यादा और कुछ नहीं था. एक्ट्रेस ने इस तरह की बातें लिखकर फैंस को अप्रैल फूल बनाया था. उनका माफीनामा खूब वायरल हो रहा था पर बाद में उर्फी ने लिखा 'अप्रैल फूल... मैं जानती हूं कि मैं बहुत बचकानी हूं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement