Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने की खुदखुशी! इंटरनेट पर उड़ी फेक न्यूज को लेकर बोलीं- 'ये क्या हो रहा है'

Udaipur Murder को लेकर Urfi Javed ने जो पोस्ट किया था उसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच उर्फी के खुदखुदी करने की खबरें भी वायरल हो रही हैं जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी परेशान हैं.

Urfi Javed ने की खुदखुशी! इंटरनेट पर उड़ी फेक न्यूज को लेकर बोलीं- 'ये क्या हो रहा है'

Urfi feature image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.  वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती हैं. साथ ही उर्फी पपराजी के सामने अपने अतरंगी आउटफिट में पोज देकर भी चर्चा में रहती हैं पर इस बार वो एक अफवाह को लेकर काफी परेशान हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उनको लेकर एक ऐसी खबर ट्रेड कर रही है जिसने उर्फी को परेशान को किया ही है पर गुस्सा भी दिला दिया है. 

दरअसल उर्फी जावेद को बीते दिनों उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) पर अपने विचार साझा करने के बाद से काफी धमकियां मिल रही थीं. इसी बीच अब उर्फी के सुसाइड की झूठी खबर तेजी से वायरल हो रही हैं. उदयपुर हत्याकांड को लेकर इंस्टाग्राम में स्टोरी पोस्ट कर उर्फी ने लिखा था, ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है.’

अब इस पोस्ट के बाद से ही उनको भद्दे कमेंट और धमकी भरे मैसेजेस आने लगे थे. यही नहीं अब उनके खुदखुशी करने की भी अफवाहें उड़ाई जाने लगी हैं. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं की जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Udaipur Murder पर वायरल हुआ Urfi Javed का पोस्ट, अल्लाह की सीख पर कही ये बात

urfi javed

उर्फी ने इस खबर का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक फोटो में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है. एक फोटो में एक्ट्रेस के जन्म और डेथ ईयर भी लिखा हुआ है. इस खबर पर रिएक्ट करते हुए उर्फी ने लिखा- इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कमेंट में ये कह रहा है कि मेरे हत्यारों के साथ खड़ा है. पागल'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed को भारी पड़ा इस्लाम पर ये बात कहना, मिलने लगी धमकी, बोलीं- FIR करूंगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने हाल ही में एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कुछ दिन पहले एक लुक लिया था जिसमें उर्फी ने कोई टॉप नहीं पहना था बल्कि जंजीरों से खुद को ढका हुआ था. इस वजह से उनकी गर्दन में हल्के घाव हो गए थे. इसी फोटो को लेकर ये कहा जा रहा है कि उर्फी ने गले में रस्सी बांधी थी और फांसी लगा ली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement