Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने शेयर की Topless Photo, हॉट अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग

Urfi Javed ने एक बार फिर से अपने टॉपलेस फोटोशूट के जरिए हलचल मचा दी है. उनका ये बोल्ड लुक इंटरनेट पर लोगों को दीवाना बना रहा है.

Urfi Javed ने शेयर की Topless Photo, हॉट अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग

Urfi Javed Topless Photo Shoot: उर्फी जावेद टॉपलेस फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपने रिवीलिंग और अतरंगी आउटफिट को लेकर चर्चाएं बटोरती दिख जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए अकसर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. उनका टॉपलेस अवतार इंटरनेट पर जबरदस्त हलचल मचा रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस पहनी हुई है और वो कैमरे की तरफ पीठ करके पोज देती दिखाई दे रही हैं. वो अपने हाथों से खुद को ढके हुए खिड़की से बाहर देख रही हैं. वहीं, तस्वीर में खिड़की के बाहर बेहद खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है. उर्फी जावेद मंत्रमुग्ध होकर खिड़की के बाहर खूबसूरत बिल्डिंग देख रही हैं. इस तस्वीर में वो बाथटब में खड़ी नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रही उर्फी जावेद की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Urfi Javed Topless Photo Shoot

उर्फी की ये टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ उर्फी को कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिल रही हैं. कई लोगों ने उर्फी से पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर वो कहां गई हुई जहां पर उन्होंने इस अंदाज में फोटोशूट करवाया है. उर्फी इससे पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट के जरिए भी खूब हंगामा मचाया है.

ये भी पढ़ें- अतरंगी ड्रेस पहनने पर कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता पर क्या कहता है भारतीय कानून, जान लीजिए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement