Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Chaturthi: Urfi Javed ने सुनाया Shree Ganeshay Dheemahi, पहनावे ने चौंकाया

Urfi Javed का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल ह रहा है जो उन्होंने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
Ganesh Chaturthi: Urfi Javed ने सुनाया Shree Ganeshay Dheemahi, पहनावे ने चौंकाया

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैंस रिवीलिंग ड्रेसेस में भी उर्फी के बेबाक और कॉन्फिडेंस से भरे मिजाज को बहुत पसंद करते हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. उर्फी ने अपने सोशल अकाउंट पर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के खास मौके पर किया है. उर्फी ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो भक्ति गीत गाती नजर आ रही हैं. वहीं, वीडियो में उनके पहनावे ने भी लोगों को हैरान किया है.

उर्फी जावेद ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत ट्रेजिशनल सूट पहने दिखाई दे रही हैं. इस सूट में वो स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ग्लैमरस भी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने दुपट्टा भी लिया हुआ है और इस लुक के साथ उर्फी ने रेड लिप्स्टिक कैरी की है. वहीं, वीडियो में शंकर महादेवन की आवाज में 'श्री गणेशाय धीमही' सुनाई दे रही है. वहीं, इस आवाज के साथ उर्फी अपना सुर मिलाते हुए गा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने कपड़ों की जगह बॉडी पर लगाया चांदी का वर्क, फोटो देख उड़े सबके होश

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'गणपति बप्पा मोरया!! और हां ये इंडियन आइडल का ऑडीशन नहीं है, किसी को भी जज बनना है वो कोर्ट जाए. मैं नहीं गा सकती हूं और मैं ये अच्छे से जानती हूं'. वहीं, इस वीडियो में उर्फी का पहनावा भी लोगों को हैरान कर रहा है लेकिन उन्हें तारीफें मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed से एक यूजर से पूछ लिया भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने भी दिया हैरान कर देने वाला जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement