Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: BJP नेता ने Rahul Gandhi से की उर्फी की तुलना, भड़की एक्ट्रेस ने लगा डाली क्लास

Urfi Javed ने हाल ही में उनकी तुलना राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से करने वाले भाजपा कार्यकरता दिनेश देसाई को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

Latest News
Urfi Javed: BJP नेता ने Rahul Gandhi से की उर्फी की तुलना, भड़की एक्ट्रेस ने लगा डाली क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा पहननकर लोगों के सामने आ जाती हैं जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. उनके इसी अंदाज को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है.  हालांकि, ट्रोलर्स और हेटर्स से किस तरह निपटाना है, उर्फी को यह कला भी बखूबी आती है. उर्फी जावेद के कपड़ों से अलग उनके विचार भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस अक्सर उन्हें खरी खोटी सुनाने वालों की क्लास लगाती नजर आ जाती हैं. इस लिस्ट में जाने माने लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) से लेकर कई टीवी और फिल्मी जगत के अभिनेताओं का नाम शामिल है. अब एक और शख्स को उर्फी जावेद से पंगा लेना भारी पड़ गया है. 

क्या है पूरा मामला?
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त सुर्खियों में है. कई दिग्गज नेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस अभियान को सपोर्ट कर चुके हैं. राहुल गांधी कड़ाके की ठंड में केवल टी-शर्ट पहनकर एक शहर से दूसरे शहर पैदल चल रहे हैं. उनकी इसी बात को देखते हुए हाल ही में एक बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना उर्फी जावेद से की तो भला उर्फी खुद को लेकर छिड़ी बात पर बोलने से पीछे कैसे रह जातीं. राहुल गांधी से तुलना करने पर उर्फी ने बीजेपी कार्यकर्ता को ऐसा जवाब दिया है जो इस वक्त हर ओर चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora और अमृता के बीच फिर हुई जबरदस्त कैट फाइट, बड़ी बहन पर बुरी तरह चिल्लाती नजर आईं एक्ट्रेस  

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए भाजपा कार्यकरता दिनेश देसाई ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अगर ठंड में एक टी-शर्ट पहनने की वजह से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने लायक हो सकता है तो फिर उर्फी जावेद तो अमेरिका की राष्ट्रपति होनी चाहिए'. इसके साथ ही दिनेश ने लॉफिंग इमोजी भी बनाई. 

Rahul Gandhi

इधर, जैसे ही उर्फी की नजर दिनेश देसाई के इस ट्वीट पर पड़ी, उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता  को जमकर खरी-खोटी सुना दी. एक्ट्रेस ने उन्हें करारा जवाब देते हुए लिखा, 'राहुल गांधी के बारे में तो नहीं पता लेकिन मैं आपसे बहतर पॉलिटिशियन जरूर बन सकती हूं. मेरे राज में एक भी औरत को उसके कपड़ों को लेकर बेइज्जत नहीं किया जाएगा. '

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma के लिए PM Modi से मांगा इंसाफ, बोलीं 'मौत की सजा मिले'

उर्फी जावेद यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लोगों से पूछते हुए लिखा, 'ये आपके पॉलिटिशियंस हैं? कुछ बेहतर करिए. अपने पॉइंट को साबित करने के लिए आप महिला की बेइज्जती कर रहे हो. हम इनसे सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?'

Urfi Javed

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले भी उर्फी उन्हें लेकर टिप्पणी करने वाले लोगों की क्लास लगाती नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने उन्हें परेशान करने वाले एक शख्स के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट तक दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. ये शख्स एक्ट्रेस को लगातार रेप और जान से मारने की धमकियां दे रहा था. इससे पहले लेखक चेतन भगत ने उर्फी को एक शो के दौरान 'यूथ को भटकाने वाली' बताया था. इसे लेकर भी उर्फी ने उन्हें जमकर लताड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement