Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: 'बोल्ड कपड़ों' और 'धर्म' की वजह से नहीं मिल रहा उर्फी को घर, धक्के खाने को मजबूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

UrfI Javed अपने कपड़ों के चलते नई मुसीबत में फंस गई हैं. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिए अपने दिल का हाल बयां किया है.

Latest News
Urfi Javed: 'बोल्ड कपड़ों' और 'धर्म' की वजह से नहीं मिल रहा उर्फी को घर, धक्के खाने को मजबूर एक्ट्रेस का छलका दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस हर बार अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर सामने आ जाती हैं जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है. उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को देखने के बाद एक और जहां फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं तो वहीं, कई इसके लिए उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ जाते हैं. अब अपने इसी स्टाइल के चलते टीवी एक्ट्रेस एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. 

क्या है पूरा मामला?
सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक ट्वीट इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने दिल का हाल बयां करते हुए बताया है कि कैसे उन्हें मुबंई में एक घर ढूंढने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. उर्फी जावेद ने ट्वीट कर लिखा, 'मुस्मिल मकान मालिक मुझे मेरे कपड़ों की वजह से घर किराए पर नहीं देना चाहते. हिंदू मकान मालिक मुझे इसलिए घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. कुछ मकान मालिकों को इस बात से डर लगता है कि मुझे धमकियां मिलती हैं. मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट ढूंढ़ना कितना मुश्किल है.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने कपड़ों की जगह पहन लिए दो पंख, Video देख लोग क्यों बोले 'हिम्मत वाली'  

यहां देखें उर्फी जावेद का ट्वीट-

 

 

इधर, टीवी एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अब लोगों का मिला-जूला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद एक ओर जहां कुछ लोग उर्फी का साथ देते नजर आ रहे हैं तो कुछ वहीं, कइयों ने इसके लिए उन्हें खरी खोटी भी सुनाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़कीं Urfi Javed, 'छोटी सोच' पर कर डाला ऐसा कमेंट

उर्फी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत गलत है, दुआ करता हूं आपको जल्द ही घर मिल जाए' तो दूसरे ने लिखा,'मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'इसलिए कहता हूं कुछ तो ढंग का काम करो.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'जैसी करनी वैसी भरनी, अब क्यों रो रही हो.'

बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी अपने कपड़ों को लेकर कई बार परेशानियों में फंसती नजर आ चुकी हैं. हालांकि, इनका हल कैसे निकालना है, एक्ट्रेस यह बात भी बखूबी जानती हैं. यही वजह है एक्ट्रेस के कई फैंस उन्हें कोशिश जारी रखने की बात कहते नजर आ रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement