Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर किया था Diwali विश, देख बरस पड़े Anupama के एक्स पति वनराज, उर्फी ने दिया ऐसा जवाब

Urfi Javed ने हाल ही में Topless होकर एक Video शेयर किया था जिसमें वो लोगों को दिवाली विश कर रही हैं. इसे देख Anupama के EX पति भड़क गए हैं.

Latest News
Urfi Javed ने टॉपलेस होकर किया था Diwali विश, देख बरस पड़े Anupama के एक्स पति वनराज, उर्फी ने दिया ऐसा जवाब

Urfi Javed 'Vanraj' aka Sudhanshu Pandey: उर्फी जावेद वनराज यानी सुधांशु पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपनी टॉपलेस लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका टॉपलेस (Urfi Javed Topless) होकर लोगों को दिवाली विश करना काफी लोगों को पसंद नहीं आया है. इस वजह से वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं और कई लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. उनके इस लेटेस्ट वीडियो को हेट का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में 'वनराज शाह' (Vanraj Shah) का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने भी उर्फी को काफी कुछ सुनाया जिसपर उर्फी ने भी पलटवार किया है. 

दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने लेटेस्ट पोस्ट में टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया. वो अपनी बॉडी को केवल एक हाथ से खुद ढके हुए नजर आईं. अपने इस वीडियो में उन्होंने लोगों को दिवाली की बधाई दी है. हालांकि, उनका ये अंदाज लोगों को रास नहीं आया. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद के इस वीडियो पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. इसी में अब अनुपमा के एक्स पति वनराज यानी सुधांशु पांडे का नाम भी शामिल हो गया है. हालांकि उर्फी ने सुधांशु को जवाब भी दे दिया है. 

वनराज ने लगाई उर्फी की क्लास 

सोशल मीडिया पर सुधांशु ने उर्फी को लेकर कुछ ऐसा लिखा कि जिससे एक्ट्रेस एक बार फिर भड़क गईं. सुधांशु पांडे ने लिखा- 'मैं इस इंसान को फॉलो तो नहीं करता हूं लेकिन मुझे फिर भी इस तरह की घटिया (ghastly) चीजें रोज देखनी पड़ती हैं और इसकी वजह है कि तमाम भारतीय न्यूज चैनल. मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आ रहा है! आप सब लोग दिवाली जैसे पावन अवसर पर इस तरह के घटिया मजाक को कैसे प्रमोट कर सकते हैं? भगवान के लिए शर्म करें, आज लक्ष्मी पूजन का दिन है!'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने फैंस को दिया झटका, आखिरकार खा लिया 'शादी का लड्डू'!

urfi

उर्फी ने 'वनराज' दिया करारा जवाब

सुधांशु पांडे को जवाब देते हुए उर्फी ने लिखा, 'आपको यह घटिया (ghastly) चीजें इसलिए नजर आती हैं क्योंकि आप इस दुनिया को कंट्रोल नहीं करते हैं. मुझे आप जैसे मर्दों को देखना बिल्कुल पसंद नहीं है जो दुनिया को बताते फिरते हैं कि उन्हें मुझे देखना पसंद नहीं है लेकिन मैं फिर भी सहती हूं न? क्या अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे जो ये सोच लिया कि चलो उर्फी को बोलकर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि आप इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक को खरीद न लें, आपको मुझे बर्दाश्त करना होगा.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने चुराया Bella Hadid का आइडिया? सफाई देने पर जमकर हुईं ट्रोल-Video

यहां देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement