Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed का नया कारनामा, टॉयलेट में इस्तेमाल होने वाली इस चीज की बना डाली ड्रेस, लोग बोले 'रमजान में तो रहम करो'

Urfi Javed का एक और वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें भी उर्फी को अतरंगी अंदाज में देखा गया है. आप भी देखें.

Urfi Javed का नया कारनामा, टॉयलेट में इस्तेमाल होने वाली इस चीज की बना डाली ड्रेस, लोग बोले 'रमजान में तो रहम करो'

Urfi Javed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने अतरंगी आउटफिट और बिंदास अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चा में हैं. हमेशा क्रेजी लुक के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उर्फी ने फिर से ऐसा कारनामा किया है जिसे देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. उर्फी ने इस बार टॉयलेट में इस्तेमाल होने वाले टॉयलेट पेपर (Urfi Javed toilet paper dress) को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने इस बार इसकी भी एक ड्रेस बना डाली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बहन असफी जावेद (Asfi Javed) भी नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद किसी भी सामान से आउटफिट बनाने में एक्सपर्ट हैं फिर चाहे वो ब्लेड, रस्सी, पत्थर या कीवी कुछ भी हो. इस बार कुछ अलग करने के चक्कर में उर्फी ने टॉयलेट पेपर से ही एक ड्रेस बना डाली है. अपने इस 'अनूठे' फैशन स्टेटमेंट को उर्फी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आईं. उर्फी ने टॉयलेट पेपर के इस्तेमाल से एक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है और इसमें उनकी बहन असफी जावेद ने उनकी मदद की है.

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की. इस वीडियो में, आसिफ को टिश्यू पेपर की मांग करते हुए सुना जा सकता है. तब उसे पता चलता है और पूछती है, 'उर्फी आई थी क्या.' टॉयलेट पेपर से बनी अपनी नई ड्रेस दिखाते हुए उर्फी जावेद नजर आ जाती हैं. उर्फी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टॉयलेट पेपर से बना है. गेस्ट अपीयरेंस असफी.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed को मिल गया बॉयफ्रेंड? पहली बार ऐसी फोटो शेयर कर बोलीं 'उसने हां कर दी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'कम से कम रमजान के पाक महीने को तो छोड़ देती.' एक और यूजर ने लिखा 'और कुछ बचा है क्या'. तीसरे यूजर ने लिखा 'यार बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में.' लोगों ने उन्हें रमजान के पाक महीने में ऐसा ना करने के लिए कहा है. हालांकि उर्फी कहां किसी की मानने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब इस महंगे फल को काटकर बनाया बिकिनी टॉप, लोग बोले 'देवी आप कुछ भी कर सकती हैं'

हाल ही में उर्फी ने एक फल किवी को काटकर बिकिनी टॉप (Bikini Top) बना डाला था. उनकी इस ड्रेस को देखकर लोग हैरान रह गए थे. उर्फी को फैंस से तारीफें तो मिल रही हैं लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement