Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed पहनी पूरी ढकी ड्रेस लेकिन पलटीं तो हो गया कबाड़ा, वीडियो पर लोग बोले 'नहीं देखा ऐसा ट्विस्ट'

Urfi Javed ने फिर से एक नई ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर दिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धमाकेदार ट्विस्ट भी है.

 Urfi Javed पहनी पूरी ढकी ड्रेस लेकिन पलटीं तो हो गया कबाड़ा, वीडियो पर लोग बोले 'नहीं देखा ऐसा ट्विस्ट'

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद की नई ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से छाई रहती हैं. वो पपराजी के सामने अपनी हटके ड्रेस में पोज देती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से उर्फी अपनी ऐसी ही ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी ने इस बार अपनी ड्रेस में ऐसा ट्विस्ट (Urfi Javed Dress) एड किया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. उर्फी, इस ड्रेस में स्टाइलिश तो लग रही हैं लेकिन जैसे ही कैमरा पलटता है वैसे ही धमाकेदार ट्विट आता है. उर्फी का ये वीडियों इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होता दिखाई दे रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत उर्फी के चेहरे पर कैमरे के साथ होती है. उर्फी वीडियो में पहले व्हाइट शर्ट और ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक रंग की बो-टाई पहन रखी है. उन्होंने इस आउटफिट के साथ उन्होंने डार्क रंग की लिप्स्टिक कैरी की है. इस वीडियो में जैसे ही कैमरा आगे की तरफ आता है तो पीछे मिरर में उर्फी की आउटफिट बैकसाइड से दिखता है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पूरा कर दिया फुल कपड़ों का कोटा, पहन कर निकलीं अब तक की सबसे रिवीलिंग ड्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस आगे से पूरी है लेकिन पीछे उन्होंने इसे पूरी तरह कटआउट ड्रेस बना दिया है. उर्फी का ये लुक देखकर फैंस हैरान हैं. लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा है कि ये उर्फी का सबसे धमाकेदार ट्विस्ट वाला आउटफिट है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कुछ दिनों पहले उर्फी अनारकली सूट में दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने अपना कटआइट आइटफिट फ्लॉन्ट करते सभी को सरप्राइज दे डिया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: कूल दिखने के चक्कर में ये क्या बोल गईं उर्फी जावेद, अब इंसान की चमड़ी से बनाएंगी अगली ड्रेस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement