Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने पीले फूलों से बनाई बिकिनी, बोल्ड वीडियो देख लोग बोले- भारत में ऐसा कोई नहीं है

Urfi Javed ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फूलों वाली बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनकी सिजलिंग अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं.

Urfi Javed ने पीले फूलों से बनाई बिकिनी, बोल्ड वीडियो देख लोग बोले- भारत में ऐसा कोई नहीं है

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो पपराजी के सामने अतरंगी ड्रेसेस में पहुंच जाती हैं और सिजलिंग पोज देर सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं, उर्फी सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसे ही अंदाज की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं. हाल ही में उर्फी एक बार फिर से अपने पहनावे की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फूलों वाली बिकिनी (Urfi Javed Bikini Video) पहने दिखाई दे रही हैं. इस बिकिनी में उर्फी का कॉन्फिडेंस देखने लायक है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पीले रंग की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. इस बिकिनी में उर्फी जावेद बेहद सिजलिंग पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की अजीबो-गरीब पैंट देखकर उड़े फैंस के होश, बोले- किस दर्जी से सिलवाई?

उन्होंने अपने इस बिकिनी फोटो के लिए बाल खुले रखे हुए हैं और वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत हॉट और स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी जावेद का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने बेहद दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'एक बार एक बुरी लड़की थी'. उन्होंने अपनी बोल्डनेस पर ताना कसने वाले लोगों को कुछ इस अंदाज में जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी में Photos वायरल

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफें की हैं. उर्फी इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement