Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaibhavi Upadhyay के निधन के बाद टूट गए मंगेतर, इमोशनल कर देगा एक्ट्रेस की याद में लिखा ये लेटर

Vaibhavi Upadhyay ने हाल ही में एक कार दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी है. उनकी मौत से उनके फैंस, परिवार वाले और टीवी जगत के कलाकार सदमे में है. वहीं एक्ट्रेस के मंगेतर ने उनके लिए भावुक पोस्ट लिखा है.

Latest News
Vaibhavi Upadhyay के निधन के बाद टूट गए मंगेतर, इमोशनल कर देगा एक्ट्रेस की याद में लिखा ये लेट�र

Vaibhavi Upadhyay fiance Jay Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) के निधन से लोग सदमे में हैं. साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे हिट टीवी शो और कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना (Vaibhavi Upadhyay death) में मौत हो गई. वो अपने मंगेतर के साथ हिमाचल प्रदेश की ट्रिप पर गई थीं तभी ये हादसा हुआ. उनके असामयिक निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. एक्ट्रेस इसी साल अपने मंगेतर जय गांधी (Vaibhavi Upadhyay fiance Jay Gandhi) से शादी करने वाली थीं. ऐसे में वैभवी की याद में उनके मंगेतर ने भावुक पोस्ट लिखा है.

वैभवी उपाध्याय इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली थीं. उनकी मौत के कुछ दिनों बाद, उनके मंगेतर जय गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ वैभवी भी नजर आ रही हैं.

इस फोटो के कैप्शन में जय ने लिखा 'जब तक हम फिर से नहीं मिलते....आप की वो खास यादें हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कान लाएंगी. थोड़ी देर के लिए मैं आपको वापस पा सकूं तो फिर हम बैठ सकते थे और फिर से बात कर सकते थे जैसे हम किया करते थे. आप हमेशा बहुत ज्यादा मतलब रखते थे और हमेशा करेंगे भी. यह सच्चाई कि अब आप यहां नहीं हैं, मुझे हमेशा दर्द होगा, लेकिन आप मेरे दिल में हमेशा के लिए जब तक हम दोबारा नहीं मिलते....आर आई पी माय लव.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

ये भी पढ़ें: Vaibhavi Upadhyaya Accident: बेटी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाते एक्ट्रेस के माता पिता, भाई अंकित ने लिया था ये बड़ा फैसला

इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था 'मैं आपको हर दिन हर मिनट याद करता हूं. आप वास्तव में कभी नहीं जाएंगे, मैं आपको हमेशा अपने दिल में सुरक्षित रखूंगा. बहुत जल्दी चली गई, रेस्ट इन पीस मेरी गुंडी, आई लव यू.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

ये भी पढ़ें: Aditya Singh Rajput से Nitesh Pandey तक सिर्फ 1 हफ्ते में 5 मौतें, टीवी इंडस्ट्री को लगी किसकी नजर?

24 मई को टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम वैभवी उपाध्याय की जान एक कार एक्सीडेंट में चली गई थी. एक्ट्रेस के निधन की जानकारी प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने दी थी. वैभवी उपाध्याय के भाई अंकित ने एक एक इंटरव्यू में बताया कि बहन की मौत की खबर ने उन्हें तोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि माता पिता को वैभवी की मौत के बारे में बताना काफी मुश्किल काम था.

अंकित ने बताया कि उनके माता पिता उस दौरान ऑस्ट्रेलिया में थे. जब तक वे मुंबई नहीं पहुंचे, तब तक उन्हें एक्ट्रेस की मौत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. एक्ट्रेस के माता पिता उनके अंतिम संस्कार में बेसूद थे. अंकित ने बताया कि उनकी मां काफी कमजोर हैं और वह इस हादसे को सुनकर बर्दाश्त नहीं कर पाती. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement