Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishali Thakkar Suicide: डायरी में छलका वैशाली ठक्कर का दर्द, लिखा- ढाई साल वो मुझे...

Vaishali Thakkar ने अपने कथित सुसाइड नोट में में राहुल नाम के शख्स और उसकी पत्नी को सजा दिलाने की गुजारिश की है.

Latest News
Vaishali Thakkar Suicide: डायरी में छलका वैशाली ठक्कर का दर्द, लिखा- ढाई साल वो मुझे...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar Suicide) सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कथित डायरी की एक फोटो वायरल हो रही है. डायरी में एक्ट्रेस द्वारा लिखे गए आखिरी शब्द पढ़कर हर किसी के रौंगटे खड़े हो रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में ना केवल अपने मां-बाप से मांफी मांगी है, बल्कि इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे का कारण भी बताया है.

क्या थे Vaishali Thakkar के आखिरी शब्द?
दुनिया छोड़कर जाने से पहले वैशाली ठक्कर ने अपने कथित सुसाइड नोट में लिखा, 'I Quit.' ये शब्द वैशाली ठक्कर के आखिरी शब्द थे. इसके अलावा उन्होंने नोट में अपने पड़ोसी और उसकी बीवी का जिक्र भी किया. 

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide: किसके लिए 'जान' देने को तैयार थीं वैशाली, आखिरी Video में दिया बड़ा इशारा?

Vaishali Thakkar ने बताया मौत को गले लगाने का कारण
एक्ट्रेस ने अपनी कथित डायरी में लिखा, 'एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी. आई क्विट मां, आई लव यू पापा. मुझे माफ कर देना अगर मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई.'

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar को किया जा रहा था हैरास, पर्सनल डायरी से सामने आया Ex-Boyfriend का नाम!  

इसके अलावा एक्ट्रेस ने राहुल और उसकी पत्नी दिशा का नाम लेते हुए आगे कहा कि दोनों ने करीब ढाई साल तक उन्हें मेंटली टॉर्चर किया. इतना ही नहीं, सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने दोनों को सजा दिलाने की भी गुजारिश की है. वैशाली ठक्कर ने लिखा है, 'प्लीज राहुल और दिशा को सजा दिलवाना वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम. आई लव यू द मोस्ट, आई एम सॉरी.'

बता दें कि वैशाली ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है. वैशाली के करीबी उनके जाने के बाद सदमे में हैं. छानबीन के दौरान पुलिस को वैशाली के घर से उनकी एक पर्सनल डायरी मिली थी. अब उसी डायरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement