Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishali Takkar Suicide: कौन है Rahul Navlani जिसने वैशाली को आत्महत्या के लिए किया मजबूर? सुसाइड नोट में भी था जिक्र

Vaishali Takkar जाते-जाते अपना सारा दर्द एक डायरी में उडेल गईं. उन्होंने लिखा, 'अब किससे लडूं जाके? मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था.'

Latest News
Vaishali Takkar Suicide: कौन है Rahul Navlani जिसने वैशाली को आत्महत्या के लिए किया मजबूर? सुसाइड नोट में भी था जिक्र
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर  (Vaishali Takkar Suicide) ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस केस में राहुल नवलानी (Who Is Rahul Navlani) और उसकी पत्नी दिशा का नाम खुलकर सामने आया है. एक्ट्रेस ने मरने से पहले अपनी डायरी में इन दोनों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया जिसके बाद दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. 

कौन हैं Rahul Navlani, Vaishali Takkar से क्या था रिश्ता?
मिली जानकारी के अनुसार, राहुल वैशाली का पड़ोसी है. एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर मूल रूप से उज्जैन जिले के महिदपुर की रहने वाली थीं लेकिन फिर वे परिवार के साथ इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में रहने आ गईं. इधर, राहुल भी वहां 10-12 सालों से परिवार के साथ रह रहा था. दोनों परिवार मिले तो वैशाली ठक्कर के पिता और राहुल के पिता काफी घनिष्ठ मित्र बन गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल के पिता का प्लाईवुड का बड़ा बिजनेस है. उन्होंने वैशाली ठक्कर के पिता को भी प्लाईवुड के कारोबार में उतार दिया था जिसके चलते दोनों के परिवारों में काफी करीबियां आ गईं. राहुल ने कॉलेज की पढ़ाई नहीं की है और वह एक फर्म चलाता है. अब जब दोनों परिवार मिले तो इस बीच राहुल और वैशाली भी अच्छे दोस्त बन गए. दोनों अक्सर जिम में मिल जाया करते थे और इस तरह शुरू हुआ बातों का सिलसिला. 

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar Suicide: राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए... सुसाइड नोट में लगाए कई आरोप, पुलिस ने पत्नी समेत हिरासत में लिया

'प्रॉपर्टी से कर दूंगा बेदखल'
कुछ समय बाद वैशाली को अलग-अलग टीवी सीरियल्स के ऑफर आने लगे तो वह अकेले मुंबई रहने चली गईं. इस बीच राहुल के पिता ने दिशा नाम की लड़की से उसकी शादी करा दी. हालांकि, इसके बाद भी वैशाली और राहुल की बातें कम नहीं हुईं. दोनों फोन पर काफी बातें किया करते थे. दिन बीते और दिशा को दोनों के बीच हो रही इस बातचीत की भनक लग गई. इससे नाराज होकर वो राहुल को छोड़कर 6 महीने के लिए अपने मायके चली गई. इधर, जैसे ही राहुल के पिता और इसके पीछे की वजह के बारे में पता चला, उन्होंने राहुल को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल करने की धमकी दे दी. मन में इस बात का डर लिए राहुल पत्नी दिशा को मनाने उसके घर गया और वहां जाकर उसने दिशा को वैशाली से फिर से बात न करने का भरोसा दिया. हालांकि, उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. 

'नहीं बसने दूंगा तेरा घर'
जैसे-जैसे समय बीता, वैशाली राहुल का असली चेहरा पहचानने लगीं. इस दौरान उन्होंने राहुल को समझाकर खुद से दूर रहने की बात भी कही लेकिन राहुल ने उनकी एक ना सुनी. वो वैशाली को धमकी देने लगा था कि उनकी कभी शादी नहीं होने देगा. इससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी करने की प्लानिंग कर ली. पिछले साल एक्ट्रेस ने अभिनंदन सिंह से मंगनी की. इस मंगनी में केवल उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए. वैशाली अपने इस रिश्ते को लेकर खुश थीं लेकिन तभी इसमें राहुल नाम का ग्रहण लग गया. 

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide: किसके लिए 'जान' देने को तैयार थीं वैशाली, आखिरी Video में दिया बड़ा इशारा?

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि राहुल ने छिपकर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज बनाई थीं जिन्हें लेकर वो एक्ट्रेस को ब्लैकमेल कर रहा था. इतना ही नहीं, वैशाली का रिश्ता तोड़ने के लिए उसने उनकी ये तस्वीरें मंगेतर अभिनंदन को भी भेजी और अभिनंदन शादी से पीछे हो गए. ये सब करीब ढाई सालों तक चला. 

टूट चुकीं थीं वैशाली
खबरों की मानें तो हाल ही में वैशाली ने एक बार फिर कैलिफोर्निया के कारोबारी मितेश गौर से गुपचुप सगाई कर ली थी लेकिन इस बात की भी भनक राहुल को लग गई. यहां से फिर उसने फिर अपना गंदा खेल खेलना शुरू किया. राहुल वैशाली को धमकी दे रहा था कि वो उनका ये रिश्ता भी तोड़ देगा. हालांकि, इससे पहले वो मितेश को एक्ट्रेस की फोटो दिखाता या उनके बारे में कुछ भी कहता, एक्ट्रेस ने शादी से चार दिन पहले भयानक तरीके से इस मुद्दे को वही खत्म कर दिया. वैशाली ने राहुल के आगे घुटने टेक दिए.

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar को किया जा रहा था हैरास, पर्सनल डायरी से सामने आया Ex-Boyfriend का नाम!  

मौत से पहले वैशाली ने लिखी डायरी
जाते-जाते वैशाली अपना सारा दर्द एक डायरी में उडेल गईं. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा, 'मां-पापा बस ना अब... बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. बस मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में. राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया... मैं बता भी नहीं सकती. किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा... उसने वो किया.'

'अब किससे लडूं जाके? मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था एक टाइम पर कि उसने तो मुझे अपने से भी पराया कर दिया. फाइनली मैं मेरे और मितेश के रिश्ते से खुश थी लेकिन उसने उसे भी तोड़ दिया. थक गई हूं मैं अब और कुछ नहीं चाहिए. राहुल और उससे जुड़े लोगों ने मेरी लाइफ बरबाद कर दी, उनके कर्मों की सजा उन्हें मिलेगी. मैं उसकी पत्नी दिशा का भी नाम लेना चाहती हूं क्योंकि वो सच्चाई जानते हुए भी सबके सामने मुझे गलत बोलती रही क्योंकि उसे खुद का घर बचाना था. मैं इन सब के बीच में मेरे पेरेंट्स को परेशान होता नहीं देख सकती. I Quit.'


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement