Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikas Sethi के निधन के बाद आया पत्नी का बयान, बताई क्या रही मौत की वजह

एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) का शनिवार को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था, जिसके बाद अब उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी (jhanvi Sethi) ने उनकी मौत की वजह के बारे में बताया है.

Latest News
Vikas Sethi के निधन के बाद आया पत्नी का बयान, बताई क्या रही मौत की वजह

Vikash Sethi Wife jhanvi sethi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

क्योंकि सास भी कभी बहू थी ( Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) , कहीं तो होगा (Kahiin To Hoga), और ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) जैसे टीवी शो में काम कर चुके एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) का शनिवार रात को हार्ट अटैक से निधन हो गया. एक्टर उस दौरान अपने घर पर थे और नींद में ही उनकी मौत हो गई. एक्टर की उम्र महज 48 साल थी. वहीं, अब उनके निधन के बाद उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी (jhanvi Sethi) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है. 

दरअसल, विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी सेठी ने पीटीआई से बात की और उन्होंने बताया कि जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे तो उन्हें उल्टी और दस्त होने लगे. वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर से घर आने को कहा. रविवार की सुबह करीब छह बजे मैं उन्हें जगाने के लिए गई तो वह नहीं थे. वहां ड़ॉक्टर ने हमें बताया कि रात यानी की शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से ही उनकी नींद में ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम Vikas Sethi का हुआ निधन, 48 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

सोमवार को होगा अंतिम संस्कार

जाह्नवी ने कहा उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कपूर अस्पताल भेजा गया है. उनका अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में होगा. उनके परिवार में उनकी पत्नी और उनके दो जुड़वा बेटे हैं.

यह भी पढ़ें- Jigra Teaser: भाई Vedang को जेल से बचाने के लिए Alia ने लगाई जान,  टीजर में दिखा धमाकेदार एक्शन

इन फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं विकास

विकास टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना मना चेहरा थे. उन्होंने कई टीवी शो में काम किया, जिसमें से ससुराल सिमर का, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा, ये वादा रहा जैसे टीवी शो शामिल है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें कभी खुशी कभी गम, दीवानापन, उफ, मोढ़ और आईस्मार्ट शंकर शामिल है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement