Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma पर भड़के WWE स्टार, Ranbir Kapoor के सामने झूठ बोलने पर मचाया बवाल

WWE स्टार सौरव गुर्जर (WWE Superstar Saurav Gurjar) ने कपिल शर्मा पर गुस्सा निकाला है. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह के बारे में-

Kapil Sharma पर भड़के WWE स्टार, Ranbir Kapoor के सामने झूठ बोलने पर मचाया बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बड़ा नाम हैं. बच्चों से लेकर बूढों तक, कपिल के जोक्स सुनकर हर कोई खूब ठहाके लगाता है. आज शायद ही कोई स्टार होगा जो कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने ना पहुंचता हो. कॉमेडियन ने बेहद कम समय में लाखों लोगों की भीड़ में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि, इससे अलग कपिल का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. रियल लाइफ में कपिल शर्मा का विवादों से कई बार आमना-सामना हो चुका है. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' में (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. कॉमेडियन ने हर बार की तरह इस बार भी अपनी हाजिर जवाबी और शानदार जोक्स से सबको खूब हांसाया. हालांकि, इस दौरान ऐसा भी कुछ हुआ जिसे लेकर अब एक्टर और WWE स्टार सौरव गुर्जर (WWE Superstar Saurav Gurjar) का गुस्सा फूट पड़ा है. 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma के शो में MC Stan ने किया धमाका, लाइव Rap पर थिरके कॉमेडियन

मामले को लेकर सौरव गुर्जर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपिल रणबीर के कुछ वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट दिखाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ कॉमेडियन एक्टर की पोस्ट पर किए गए कुछ  फनी कमेंट्स भी पढ़ते हैं. इन्हीं कमेंट्स को लेकर सौरव ने कपिल शर्मा पर भड़ास निकाली है.  WWE स्टार का कहना है कि कपिल शर्मा द्वारा दिखाए गए कमेंट्स झूठे हैं.

इसी कड़ी में सौरव ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा, 'आप अच्छे इंसान है कपिल शर्मा, लोगों को हंसाते हैं लेकिन आप और आपकी टीम ये झूठे कमेंट कैसे दिखा सकते हैं किसी के सोशल मीडिया पर. ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जय हिंद.'

यहां देखें सौरव गुर्जर का ट्वीट-

 

 

अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो गए हैं. मामले को लेकर एक ओर जहां कुछ लोगों ने कपिल की साइड ली तो वहीं, दूसरी ओर कई सौरव की तरह ही उनका विरोध करते नजर आए. 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- इधर Sidharth Sagar ने छोड़ा Kapil Sharma का शो, उधर इंजॉय करते दिखे कॉमेडियन, देखें वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement