Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zakir Khan से लेकर Kunal Kamra तक, कितना कमा लेते हैं ये स्टैंडअप कॉमेडियन? फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Stand up Comedians Net Worth: Zakir Khan और Kunal Kamra भारत के सबसे मशहूर स्टैंड अप कमेडियन में से एक हैं. इस तरह के स्टैंड अप कॉमेडियन की एक लंबी लिस्ट है, जो दर्शकों को अपने जोक्स से हंसा हंसा कर पेट में दम कर देने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

Zakir Khan से लेकर Kunal Kamra तक, कितना कमा लेते हैं ये स्टैंडअप कॉमेडियन? �फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Stand Up Comedians : स्टैंड अप कॉमेडियन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Stand up Comedians Net Worth: स्टैंड अप कॉमेडी का दौर ओटीटी प्लेटफॉर्म और इंटरनेट की धमक के बाद से ज्यादा बढ़ गया है. जो कॉमेडिनय टीवी के सीमित कंटेंट से जूझते रहे उन्हें इंटरनेट ने बड़ा आयाम दिया है. जाकिर खान (Zakir Khan), कुणाल कामरा (Kunal Kamra), बिस्व कल्याण रथ (Biswa Kalyan Rath) जैसे कई कॉमेडियन हैं, जिन्होंने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाया है. ये कमेडियन पूरे साल बिजी रहते हैं और काफी पैसे भी कमाते हैं.

ये कॉमेडियन कई पब्लिक शो, कॉर्पोरेट शो, यूनिवर्सिटी फेस्ट और कॉलेज के एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करके अपनी कमाई करते हैं. कई कॉमेडियन एक शो के लिए ये स्टैंड अप कॉमेडिनय लाखों में चार्ज करते हैं. द हिंदू की रिपोर्ट की मानें तो एक कॉमेडिनय औसतन 20 हजार रुपए कमा लेते हैं. आइए जानते हैं इन स्टैंड अप कॉमेडियन की कितनी फीस है? 

ये भी पढ़ें - Do Baaraa First Look: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने 'दोबारा' बनाई जोड़ी, रिलीज हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक

जाकिर खान

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन जाकिर खान इस कैटेगरी में काफी मंहगे कॉमेडियन में से एक हैं. वह अपने एक शो के लिए करीब 3-4 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

कुणाल कामरा

मौजूदा हालातों पर अपनी अलग राय रखने और स्टे शो, यूट्यूब के जरिए दर्शकों हंसाने वाले कुणाल कमारा की कई सोर्स ऑफ इनकम है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुणाल एक स्टेज शो के लिए 3-4 लाख चार्ज करते हैं.

बिस्व कल्याण रथ

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने शो के लिए काफी मशहूर कॉमेडियन बिस्व कल्याण रथ काफी लोकप्रिय हैं और अपने एक शो के लिए 40 हजार रुपये चार्ज करते हैं. उनकी नेट वर्थ 35-40 लाख बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें - Shamshera तो पिट गई मगर इन कलाकारों ने डाकू बन मचाया था धमाल, Dharmendra-Sunny Deol दोनों हैं शामिल

गौरव कपूर

यू-ट्यूब पर अपनी कॉमेडी क्लिप से चर्चाओं में रहने वाले कॉमेडियन गौरव कपूर यूथ में काफी पसंद किए जाते हैं. गौरव कपूर की तरफ चार्ज की जाने वाली फीस की बात करें तो वह एक शो के लिए 40 हजार से ज्यादा चार्ज करते हैं.

अपूर्व गुप्ता

अब तक 1500 से भी ज्यादा कॉमेडी शो कर चुके अपूर्व गुप्ता एक जानें माने कॉमेडियन हैं. अपूर्व के ज्यादातर शो हाउस फुल रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपूर्व गुप्ता प्रति शो से 30 हजार रुपये की कमाई करते हैं.

कनन गिल

देश विदेशों में अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर कनन गिल अब तक 1000 से भी ज्यादा शो कर चुके हैं. उनकी कमाई ज्यादातर उनके शो की बिक्री के ऊपर निर्भर करती है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह एक शो के लिए कम से कम 20 हजार रुपए कमाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement