trendingPhotosDetailhindi4055813

Alt Balaji: Gandi Baat सीरीज की इस बंगाली बाला ने Hot अदाओं से फैंस को किया मदहोश, Bold फोटो देख उड़ जाएंगे होश

Alt Balaji एप की सीरीज Gandi Baat का हर सीजन हिट रहा है. इस सीरीज की एक्ट्रेसेस भी Bold और Hot अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं.

ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में रहती है. हाल ही में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की सीरीज XXX को लेकर काफी विवाद रहा. सीरीज को लेकर इसकी मेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) लाइमलाइट में रहीं. इसी तरह ऑल्ट बालाजी में कई ऐसी सीरीज हैं जो सिर्फ अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से हिट हुई हैं. इन्हीं में से एक है वेबी सीरीज गंदी बात (Gandi Baat web series), जिसके कुल 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और सारे ही हिट रहे हैं. इस सीरीज के हर सीजन की एक्ट्रेसेस ने कैमरे के आगे खूब बोल्ड कंटेंट (Bold content) दिया है. इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस अमिका शैल (Amika Shail) जो अपने हॉट अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. खास बात तो ये है कि अमिका एक्टिंग करने के साथ ही साथ सिंगर भी हैं.  

1.Amika Shail

Amika Shail
1/9

ऑल्ट बालाजी एप की वेब सीरीज गंदी बात अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी फेमस है. इसके अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं. इसके सीजन 5 में अमिका शैल नजर आई थीं जिन्होंने सीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड सीन्स दिए थे.  



2.Amika Shail bengali look

Amika Shail bengali look
2/9

एक्ट्रेस इंस्टा पर काफी फोटो शेयर करती रहती हैं. इस फोटो में वो सफेद और लाल बॉर्डर की जामदानी साड़ी में नजर. इस फोटोशूट में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. 



3.Amika Shail TV shows

Amika Shail TV shows
3/9

अमिका शैल ने अपना टीवी डेब्यू साल 2014 में शो उड़ान से किया था. इसके बाद वो बाल वीर 2 (Baal Veer 2), दिव्य दृष्टि (Divya Drishti), शादी के सियापे (Shaadi Ke Siyape), लाल इश्क (Laal Ishq) और मैडम सर (Maddam Sir) में नजर आ चुकी हैं. 



4.Amika Shail as a singer

Amika Shail as a singer
4/9

अमिका शैल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग डेज में कई स्कूलों में बतौर सिंगिंग टीचर की जॉब की है. उन्होंने सिंगिंग शो सारेगामापा, इंडियन आइडल, वॉइस ऑफ इंडिया में हिस्सा लिया. इस शो को करने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में कई प्रोजेक्ट मिलने लगे. उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम विडियो जैसे राजपथ, सनबर्न, मेरी मां, यू आर माय फ्रेंड फॉरएवर में काम किया. सिंगिंग और म्यूजिक में अपना करियर सफल बनाने के बाद अमिका ने टेलीविजन शो के लिए भी ऑडिशन देना शुरू कर दिया था.



5.Amika Shail TV ads

Amika Shail TV ads
5/9

अमिका शैल कई ऐड में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई बड़े ब्रांड जैसे डाबर, कोलगेट, संतूर और उजाला के साथ काम किया है.

 



6.Amika Shail 1 million followers on Instagram

Amika Shail 1 million followers on Instagram
6/9

अमिका शैल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टा पर करीब 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 



7.Amika Shail passion for singing

Amika Shail passion for singing
7/9

अमिका शैल का जन्म 12 नवम्बर 1992 को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हुआ था. उन्हें बचपन से ही क्लासिकल संगीत का बेहद शौक रहा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी सिंगर के रूप में की थी. संगीत का टैलेंट उन्हें अपनी माता से प्राप्त हुआ. 5 साल की उम्र में उन्होंने अपना सिंगर करियर शुरू कर दिया था. 9 साल की उम्र में वो पहली बार टीवी शो लिटिल चैंप्स में नजर आई थीं. 2006 में वो सारेगामापा के बंगाली वर्शन के मंच पर भी पंहुची थीं.



8.Amika Shail in Mirzapur 2

Amika Shail in Mirzapur 2
8/9

अमिका शैल अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर-2 में भी नजर आई थीं. उनका रोल छोटा था पर वो इसे यादगार मानती हैं. इस सीरीज में उन्हें तितर-बितर नाम का सॉन्ग करने को मौका मिला. 

 



9.Amika Shail bold and hot look

Amika Shail bold and hot look
9/9

अमिका रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. वहीं गंदी बात में उनके सीन्स भी काफी चर्चा में रहे हैं.

 



LIVE COVERAGE