trendingPhotosDetailhindi4076320

Angeethi 2 में बोल्ड सीन से चौंकाया, अब ट्रेंडिंग है Shafaq Naaz का सिजलिंग लुक

Angeethi 2 में अपने सिजलिंग सीन के जरिए तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस Shafaq Naaz सोशल मीडिया पर फिर ट्रेंड कर रही हैं.

एक्ट्रेस शफ़क नाज (Shafaq Naaz) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में शफ़क अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें शफ़क का बोल्ड और सिजिलिंग (Shafaq Naaz Bold Photo Shoot) अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस शफ़क इससे पहले वेब सीरीज अंगीठी 2 (Angeethi 2 Adult Scene) में अपने एडल्ट सीन्स की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं.

1.Shafaq Naaz Adult Scene In Angeethi 2

Shafaq Naaz Adult Scene In Angeethi 2
1/5

शफ़क छोटे पर्दे की जानी- मानी एक्ट्रेस हैं और वो वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. उन्होंने इस वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से सभी को चौंका दिया था.



2.Shafaq Naaz Changed Her TV Shows Image

Shafaq Naaz Changed Her TV Shows Image
2/5

शफ़क, टीवी सीरीयल में सीधे- सादे किरदारों में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने अंगीठी 2 में जमकर हॉट सीन दिए हैं. इसके बाद उनकी इमेज पूरी तरह बदल गई है.



3.Shafaqq Naaz Celebrity Siblings

Shafaqq Naaz Celebrity Siblings
3/5

शफ़क नाज, टीवी के जाने- माने एक्टर शीजान खान की बहन हैं. शीजान के अलावा शफ़क की एक बहन भी जिसका नाम फलक नाज है.



4.Shafaq Naaz TV Shows

Shafaq Naaz TV Shows
4/5

शफ़क के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में टीवी शो 'सपना बाबुल का... विदाई' से डेब्यू किया था. इसके बाद वो 'संसकार लक्ष्मी' में भी नजर आई थीं.



5.Shafaq Naaz Bold Image

Shafaq Naaz Bold Image
5/5

शफ़क सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार के साथ- साथ बेबाक अंदाज में देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर राय रखने के लिए भी पहचानी जाती हैं.



LIVE COVERAGE