trendingPhotosDetailhindi4069614

Anupamaa के जबरदस्त इंटीमेट सीन ने फैंस को चौंकाया, Photos में देखें Anuj का रोमांटिक Kiss

Anupamaa छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो है. Anupama-Anuj की कहानी वाला ये सीरियल हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर जो बना रहता है.

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) हाल ही में एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. इस बार अनुपमा के साथ हुआ कोई अत्याचार वजह नहीं है बल्कि शो में दिखाए गए अनुज-अनुपमा (Anupama-Anuj Romance) के रोमांटिक सीन हैं. इस शो में पहली बार अनुज-अनुपमा को इंटीमेट होते हुए दिखाया गया है. इन इंटीमेट सीन (Anupama-Anuj Intimate Scene) की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि इन सीन्स की वजह से शो की टीआरपी (TV Show TRP) पर असर पड़ता दिखाई देगा.

1.Anupama Plans Romantic Date With Anuj

Anupama Plans Romantic Date With Anuj
1/6

बीते काफी दिनों से शो पर अनुपमा और अनुज के बीच परेशानियां दिखाई जा रही हैं. वहीं, अब शो में दिखेगा कि किस तरह अपने पति के साथ नई शरुआत करने के लिए अनुपमा एक रोमांटिक डेट प्लान करती है.



2.Anupamaa Intimate Scene

Anupamaa Intimate Scene
2/6

इसी रोमांटिक डेट पर ऐसा कुछ होने वाला है जो पहले कभी इस शो पर देखने को नहीं मिला है. पहली बार अनुज और अनुपमा के बीच इंटीमेट सीन दिखाए जाएंगे.



3.Anupamaa Kissing Scene

Anupamaa Kissing Scene
3/6

अनुपमा में दिखाए जा रहे MAan के इंटीमेट सीन में दोनों का एक पैशनेट किसिंग सीन भी देखने को मिलेगा, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.



4.Anupamaa Fans Going Crazy

Anupamaa Fans Going Crazy
4/6

वायरल हो रही तस्वीरों और फोटोज में अनुपमा और अनुज की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर फैंस काफी एक्साइडेट हो गए हैं. कईयो का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि दोनों की कैमिस्ट्री इतनी सिजलिंग लग सकती है.



5.MAan Most Romantic Onscreen Jodi

MAan Most Romantic Onscreen Jodi
5/6

MAan के फैंस ने अनुज-अनुपमा को टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ी घोषित कर दिया है. सभी ने मेकर्स से दोनों की ऐसी ही कैमिस्ट्री और भी दिखाने की डिमांड की है.



6.Anupamaa Written Update

Anupamaa Written Update
6/6

अनुपमा ने शो में अनुज के साथ अपने रिश्ते को फ्रेश स्टार्ट देने के लिए डेट तो प्लान कर ली है. वहीं, अब देखना होगा कि वो जितनी उम्मीदें लगाकर बैठी है उस पर अनुज का रिएक्शन क्या होगा. शो के पिछले एपिसोड्स को देखा जाए तो इस डेट में कोई ट्विस्ट जरूर आएगा.



LIVE COVERAGE