trendingPhotosDetailhindi4071514

Anupamaa से बेहद बोल्ड हैं 'अनुज कपाड़िया' की रियल वाइफ, खूबसूरती में बी टाउन की हसीनाओं को भी देती हैं मात

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की रियल वाइफ आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) के बारे में जानते हैं आप?

टीवी जगत के सबसे फेमस शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'अनुज कपाड़िया' यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं.  दोनों के प्यार भरे सीन टीवी पर आते ही शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर पहुंच जाता है लेकिन पर्दे से अलग क्या आप अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना की रियल वाइफ के बारे में जानते हैं? आपको बता दें कि लुक्स के मामले में गौरव खन्ना की वाइफ रुपाली गांगुली क्या, बी टाउन की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. आइए एक नजर डालते हैं गौरव खन्ना की रियल वाइफ आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) की कुछ ग्लैमरस तस्वीरों पर-

1.Gaurav Khanna Real Wife

Gaurav Khanna Real Wife
1/5

शो में अनुपमा के साथ गौरव की केमिस्ट्री को लोग जितना पसंद करते हैं, उससे कही ज्यादा उनकी रियल लाइफ जोड़ी हिट है. गौरव खन्ना और उनकी वाइफ आकांक्षा चमोला अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ जाते हैं. वहीं, फैंस भी दोनों की इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.
 



2.Gaurav Khanna Real Wife Akanksha Chamola Photos

Gaurav Khanna Real Wife Akanksha Chamola Photos
2/5

गौरव खन्ना की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा एक फैशन मॉडल हैं. इसके अलावा वे कुछ टीवी सिरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, यहां उन्हें खासी पहचान नहीं मिल पाई.
 



3.Akanksha Chamola Glamorous Photos

Akanksha Chamola Glamorous Photos
3/5

अनुपमा से अलग आकांक्षा बेहद स्टाइलिश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ जाती हैं. इंस्टाग्राम पर मॉडल और एक्ट्रेस को 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करतें हैं. 
 



4.Akanksha Chamola Instagram

Akanksha Chamola Instagram
4/5

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लेडी लव के बारे में बात करते हुए गौरव खन्ना ने बताया था कि उनकी लव स्टोरी काफी फिल्मी है. गौरव और आकांक्षा की पहली मुलाकात ऑडिटोरियम में हुई थी, जहां दोनों ही किसी काम से आए थे. गौरव पहली ही नजर में आकांक्षा की मासूमियत पर अपना दिल हार बैठे थे. 
 



5.Gaurav Khanna Real Wife Akanksha Chamola Love story

Gaurav Khanna Real Wife Akanksha Chamola Love story
5/5

इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2016 में सात फैरे लेकर कपल शादी के बंधन में बंध गया. गौरव और आकांक्षा की बॉन्डिग कितनी क्यूट है, इसकी एक झलक आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल जाएगी.



LIVE COVERAGE