trendingPhotosDetailhindi4078279

Urfi Javed के नक्शे कदम पर चल दी एक और TV एक्ट्रेस, अजीबोगरीब पैंट में देख चकराया लोगों का सिर

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

अवनीत कौर ने कम समय में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से तो एक अलग पहचान बनाई ही है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से भी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. वहीं, अब एक बार फिर अवनीत ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. हालांकि, इन फोटोज के चलते इस बार एक्ट्रेस कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गई हैं. आइए एक नजर डालते हैं अवनीत कौर की तस्वीरों पर-
 

1.Avneet Kaur Latest Photoshoot

Avneet Kaur Latest Photoshoot
1/5

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत ब्रालेट टॉप के साथ बैगी जींस पहने नजर आ रही हैं. हाई पोनीटेल एक्ट्रेस के इस लुक को ओर सुपरकूल बना रही है. हालांकि, एक ओर जहां फैंस को अपनी चहेती स्टार का ये लुक पसंद आ रहा है तो वहीं, इसे लेकर कइयों ने उन्हें निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है. 
 



2.Avneet Kaur Video

Avneet Kaur Video
2/5

अवनीत कौर ने इस ड्रेस में अपना एक डांस वीडियो भी शेयर किया है जिसे लेकर अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का फुल लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ाते नजर आए. इतना ही नहीं, इसे लेकर कई लोगों ने तो अवनीत कौर की तुलना उर्फी जावेद से कर डाली है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 



3.Avneet Kaur Trolled

Avneet Kaur Trolled
3/5

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'धीरे-धीरे तुम भी उर्फी जावेद बन रही हो' तो दूसरे ने लिखा, 'दीदी आपने जींस उल्टी पहनी है, चेन पीछे है देखो तो' तीसरे ने लिखा, 'ये कैसा फैशन है, लग रहा है किसी भिखारी से मांग लिए हैं कपड़े.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ज्यादा पैसे आ जाने के बाद ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं क्या?' हालांकि, इस बीच कुछ लोग एक्ट्रेस के डांस की तारीफ भी करते नजर आए. 
 



4.Avneet Kaur Dance Video

Avneet Kaur Dance Video
4/5

बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले अवनीत अपने डांस को लेकर ही चर्चा में आईं थीं. एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर (Dance India Dance Li'l Masters) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. 
 



5.Avneet Kaur New Film

Avneet Kaur New Film
5/5

वहीं, बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने के बाद अब अवनीत जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अवनीत कौर कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आएंगी.
 



LIVE COVERAGE