trendingPhotosDetailhindi4077494

Bhabi Ji Ghar Par Hain: Shilpa Shinde से Vidisha तक, इतनी बार बदली हैं 'भाभियां'

टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) आए दिन अपने फनी कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बना रहता है.

भाभियों के मजेदार किरदार पर आधारित इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इतना ही नहीं, शो ने कई एक्टर्स को घर-घर एक अलग पहचान दिलाई है.  'भाभी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' और 'अनीता भाभी' का किरदार निभाकर ही अब तक कई एक्ट्रेस लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना चुकी हैं.

दरअसल, साल 2015 में शुरू इस शो में अबतक कई बार भाभियों को बदला जा चुका है जबकि मेल कास्ट वही हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि शुरुआत से लेकर अबतक कितनी एक्ट्रेस ने 'भाभी' के किरदार में नजर आकर दर्शकों को एंटरटेन किया है. 
 

1.Shilpa Shinde

Shilpa Shinde
1/6

बात अगर 'अंगूरी भाभी' की करें तो इस रोल में सबसे पहले शिल्पा शिंदे नजर आई थीं. इस दौरान शिल्पा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग की बदौलत अंगूरी का यह किरदार बच्चों से लेकर बड़ों तक मे फेमस कर दिया. शो के डॉयलोग 'सही पकड़े हैं', 'लड्डू के भैया' आज भी शिल्पा की आवाज में लोगों को याद हैं. हालांकि, फिर मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद एक्ट्रेस ने साल 2016 में ये सीरियल छोड़ दिया. 
 



2.Shubhangi Atre

Shubhangi Atre
2/6

इसके बाद एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने नई अंगूरी बनकर मोर्चा संभाला. शुभांगी भी इस रोल में इस कदर फिट हुईं कि लोगों ने आसानी से उन्हें स्वीकार कर लिया. आज अगूरी भाभी के किरदार में उनकी बातों और अदाओं का फैन हर कोई है.



3.Saumya Tandon

Saumya Tandon
3/6

दूसरी ओर 'अनीता भाभी' के किरदार की बात करें तो इस रोल में सबसे पहले सौम्या टंडन नजर आई थीं. 'गोरी मैम' के रोल में सौम्या को फैंस का बहुत प्यार मिला. फिर साल 2020 में उन्होंने  शो को छोड़ दिया.



4.Neha Pendse

Neha Pendse
4/6

इसके बाद एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अनीता भाभी का रोल प्ले करती देखी गई. हालांकि, उन्हें  सौम्या टंडन जैसी प्रसिद्धी नहीं मिल पाई. इसके चलते उन्होंने भी बीच में इसे अलविदा कह दिया.
 



5.Flora Saini

Flora Saini
5/6

नेहा पेंडसे के बाद खबरें आई की अब एकता कपूर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वालीं फ्लोरा सैनी गोरी मैम के रोल में नजर आएंगी. इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर थी लेकिन फिर बाद में ये खबरें महज अफवाह साबित हुईं. 
 



6.Vidisha Srivastava

Vidisha Srivastava
6/6

नेहा पेंडसे के बाद से अब विदिशा श्रीवास्तव अनीता मिश्रा का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इस रोल में विदिशा को दर्शक काफी पसंद भी कर रह हैं. 
 



LIVE COVERAGE