trendingPhotosDetailhindi4053946

Bigg Boss 16 Exclusive: शुरू होने वाला है टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, यहां मिलेगी हर अपडेट

टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का आज रात 9:30 से आगाज होने जा रहा है.

सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan)एक बार फिर शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बार बिग बॉस अपने घर में सर्कस चलाने वाले हैं. इस बीच हर किसी की जबान पर एक ही सवाल है कि आखिर शो कब-कैसे और कहां देखा जा सकता है? तो चलिए शो शुरू होने से पहले जानते हैं इससे जुड़ी हर जरूरी जानकारी के बारे में-
 

1.Bigg Boss 16 Details

Bigg Boss 16 Details
1/5

आज रात 9:30 बजे से शुरू होने के बाद बिग बॉस सीजन 16 अगले 3 महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है. इस बार घर की थीम सर्कस से इंस्पायर है. सीजन 16 में बिग बॉस के घर में 4 कमरे होंगे. इसके अलावा कुल 98 कैमरे 24 घंटे 16 कंटेस्टेंट्स पर अपनी पैनी नजर बनाए रखेंगे.
 



2.How to Watch Bigg Boss 16

How to Watch Bigg Boss 16
2/5

आपको बता दें कि टिवी के साथ-साथ आप अपने मोबाइल पर भी शो को आसानी से देख सकते हैं. 'बिग बॉस 16' की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर ऐप पर की जाएगी. जियो और एयरटेल के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी और एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख सकते हैं.



3.Bigg Boss 16 Time

Bigg Boss 16 Time
3/5

बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. वहीं, वीकएंड यानी शनिवार और रविवार को दर्शक 9.30 बजे इसे देख पाएंगे. हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ऐप पर ये टाइमिंग्स थोड़ी अलग रहेंगी. वूट ऐप पर आप हफ्ते के 5 दिन रात 9.30 बजे और वीकएंड पर 9 बजे शो को देख पाएंगे.
 



4.Bigg Boss 16 Contestants List Name

Bigg Boss 16 Contestants List Name
4/5

बात अगर कंटेस्टेंट्स की करें इस सीजन में शो के अंदर कई बड़ी हस्तियां नजर आने वाली हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड डायरेक्टर और फराह खान के भाई साजिद खान, मिस इंडिया 2020 का ताज जीतने वाली मान्या सिंह, उतरन फेम टीना दत्ता, नच बलिये 4 के विनर शालिन भनोट, भोजपुरी स्टार सौंदर्या शर्मा, टेलीविजन की जानी-मानी बहू निम्रत कौर अहलूवालिया, उडारियां से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अंकित गुप्ता और प्रियंका, स्टार प्लस के इमली सुम्बुल तौकीर खान, उतरन में मुक्ता का रोल अदा करने वाली श्रीजिता डे,  रैपर MC Stan, एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गौतम, राजस्थान की सपना चौधरी कही जाने वाली गोरी नागोरी, गौतम सिंह विग, बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे और सिंगर अब्दु रोजिक के शामिल होने की बात कही जा रही है.
 



5.Bigg Boss 16 Twist

Bigg Boss 16 Twist
5/5

इसके अलावा खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस खुद इस खेल में शामिल होने वाले हैं. यानी शो पहले के मुकाबले काफी धमाकेदार होने वाला है. इतना ही नहीं, कहा तो यह भी जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 16 में कोई नियम नहीं होगा. ऐसे में कंटेस्टेंट्स घर के अंदर 3 महीने कैसे बिताते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 
 



LIVE COVERAGE