trendingPhotosDetailhindi4075580

MC Stan Girlfriend अब मिस्ट्री नहीं, Photos देखकर आप भी कहेंगे किसी एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत हैं Buba

रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) ने बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) का खिताब अपने नाम कर लिया है.

बीती रात से सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन का नाम ट्रेंड कर रहा है. अपने चहेते स्टार के विनर बनने से फैंस कितने खुश है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि केवल एक दिन में 'एमसी स्टैन' जीतना मांगता हैशटैग पर 9 लाख से ज्यादा ट्वीट हुए हैं. बीबी हाउस के अंदर अपनी रॉ पर्सनैलिटी और शानदार अंदाज से स्टैन ने खूब सुर्खियां बटोरी. इन सब के बीच रैपर की गर्लफ्रेंड 'बूबा' का नाम भी खूब चर्चा में रहा. 
 

1.MC Stan Girlfriend Buba

MC Stan Girlfriend Buba
1/5

पूरे सीजन के दौरान स्टैन कई बार बूबा को लेकर बात करते नजर आए हैं. फैमिली वीक में जब स्टैन की मां बिग बॉस के घर में आई थीं, तब उन्होंने भी बूबा का जिक्र किया था. इतना ही नहीं, स्टैन की मां ने यहां तक खुलासा किया कि रैपर अब जल्द ही बूबा से शादी करने वाले हैं. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि आखिर बूबा हैं कौन?
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 



2.Who is Buba Aka Anam Shaikh

Who is Buba Aka Anam Shaikh
2/5

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन की चर्चित गर्लफ्रेंड बूबा का असली नाम अनम शेख (Buba Aka Anam Shaikh) है. जहां एमसी स्टैन की उम्र 25 साल है तो वहीं, अनम 24 साल की हैं. अनम का जन्म 1998 में मुंबई में हुआ था. 
 



3.MC Stan Girlfriend Buba Photos

MC Stan Girlfriend Buba Photos
3/5

शो के दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब स्टैन बीबी हाउस में काफी अकेला महसूस करने लगे थे. उस समय उन्होंने बिग बॉस को बीच में ही छोड़ने की बात कह दी थी. सलमान खान (Salman Khan) और बाकि घर वालों के लाख समझाने के बाद भी स्टैन अपनी जिद पर अड़े रहे, एक वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान रैपर ने सलमान खान से कह दिया था कि अब वे इस गेम का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.  इधर, रैपर के इस तरह हिम्मत हार जाने से उनके फैंस भी निराश नजर आए. तब उनकी गर्लफ्रेंड बूबा ने उनके लिए अपनी कुछ चीजें भेजी थीं, जो सलमान खान ने वीकेंड के वार में उन्हें दी थीं. उन चीजों को पाने के बाद स्टैन ने शो से जाने के अपने फैसले को बदला था.
 



4.MC Stan-Buba Love Story

MC Stan-Buba Love Story
4/5

वहीं, अर्चना और सौंदर्या के साथ बूबा और अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए स्टैन ने खुलासा किया था कि उनसे मिलने के बाद उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था. स्टैन ने बताया, 'बूबा से पहले मैं एक लड़की को डेट कर रहा था. वो लड़की मुझे बहुत पसंद करती थी लेकिन मेरे मन में उसे लेकर वो फिलिंग नहीं थी. जब मैं बूबा से मिला तो मैंने उससे चीजें क्लियर की और उसे बता दिया कि मुझे अनम शेख पसंद है. इसपर वो लड़की बहुत रोई थी.'
 



5.Mc Stan Talks About Girlfriend Buba

Mc Stan Talks About Girlfriend Buba
5/5

आगे स्टैन ने बूबा के घर वालों से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया तो बाकि घर वाले हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. स्टैन ने बताया था, 'हम करीब 30-40 लोग रिश्ता लेकर गए थे, उसके घर. लोग पूछने लगे क्या हुआ? हमने कहा कुछ नहीं रिश्ता लेकर आए हैं आपकी बेटी का. मैंने उसके पैरेंट्स से कहा कि चुपचाप इज्जत से अपनी बेटी का हाथ मेरे हाथ में दे दो नहीं तो भगा कर ले जाउंगा. इस पर  उसकी मम्मी कहने लगीं, ये क्या बात है ऐसे कैसे आए हो, अपने मम्मी पापा को लेकर आओ. कौन हो तुम लोग. आज के बाद यहां मत आना.' स्टैन ने आगे कहा, 'अच्छा करने गए थे और उल्टा सब गड़बड़ करके आ गए लेकिन अब सब चीजें ठीक हैं.'



LIVE COVERAGE