trendingPhotosDetailhindi4029595

Jhalak Dikhhla jaa शो की 6 साल बाद वापसी, इन स्टार्स के नाम पर लगी मुहर

डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Ja जल्द ही नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर सकता है. जुलाई के अंत तक ये ऑन एयर हो सकता है.

लंबे अरसे बाद आखिरकार डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा'(Jhalak Dikhhla Jaa) का नया सीजन आने वाला है. शो के इस नए सीजन में एक से बढ़कर एक टीवी सितारे कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि जज पैनल भी काफी तगड़ा होने वाला है.इसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol) और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) जज करेंगे. हालांकि अभी तक चैनल की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. फिलहाल कंटेस्टेंट के लिए जिन फेमस सेलेब्स को अप्रोच किया गया है उनमें राधव जुयाल (Raghav Juyal), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit), श्रद्धा आर्या (Shradha Arya),  दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), मोहसिन खान (Mohsin Khan) सहित कई शामिल हैं. खबरों की माने तो झलक दिखला जा का दसवां सीजन इस साल जुलाई या अगस्त के पहले हफ्ते से ऑन एयर हो सकता है.

1.श्रद्धा आर्य

श्रद्धा आर्य
1/10

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्य का नाम भी सामने आ रहा है. श्रद्धा को नच बलिए-9 में डांस करते हुए देखा गया था. अब फैंस को उम्मीद है कि वो झलक में भी जबरदस्त डांस करती नजर आएंगी. 



2.अदा खान

अदा खान
2/10

नागिन एक्ट्रेस अदा खान को अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. नागिन के अलावा अदा खान ने अमृत मंथन और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे टीवी शो में हिस्सा लिया है.
 



3.एरिका फर्नांडिस

एरिका फर्नांडिस
3/10

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कसौटी जिंदगी की 2 फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को मेकर्स ने अप्रोच किया है. 



4.राधव जुयाल 

राधव जुयाल 
4/10

'डांस इंडिया डांस' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल भी शो में नजर आ सकते हैं. उनके डांस स्किल को लेकर तो उनका शो का हिस्सा होना तो बनता है.



5.दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी
5/10

ये है मोहब्बतें में लीड रोल निभा चुकी दिव्यांका त्रिपाठी और झलक दिखला जा शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है. दिव्यांका की लोकप्रियता को देखते हुए, चैनल उन्हें झलक दिखला जा-10 में लेने के लिए इच्छुक है.



6.निमृत कौर आहूवालिया

निमृत कौर आहूवालिया
6/10

कलर्स के शो छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर आहूवालिया भी Jhalak Dikhhla Jaa 10 में दिख सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इनका भी नाम सामने आ रहा है. 



7.रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित
7/10

टीवी की खूबसूरत अदाकारा रिद्धिमा पंडित भी इस शो में अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना सकती हैं.कहा जा रहा है कि झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने इनसे भी बातचीत की है. 
 



8.मोहसिन खान

मोहसिन खान
8/10

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की रोल निभाने के बाद मोहसिन काफी फेमस हो गए थे. झलक दिखला जा-10 के लिए अब उन्हें अप्रोच किया गया है. 



9.सिंबा नागपाल

सिंबा नागपाल
9/10

बिग बॉस 15 और नागिन 6 के एक्टर सिंबा नागपाल झलक दिखा जा 10 में नजर आ सकते हैं. एक्टर ने शक्ति सीरियल में भी काम किया था. 



10.निक्की तंबोली 

निक्की तंबोली 
10/10

बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा ले चुकी निक्की तंबोली झलक दिखला जा 10 में नजर आ सकती हैं. इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है. वीडियोज शेयर कर वो फैन्स को अपडेट भी दे रही हैं. 



LIVE COVERAGE