trendingPhotosDetailhindi4067211

Divya Agarwal सगाई के बाद बैकलेस ड्रेस पर हुईं ट्रोल, Photos देख लोग बोले 'Urfi Javed की कॉपी'

Divya Agarwal का एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में उनके सिजलिंग अंदाज ने ट्रोल्स को न्योता दे दिया है.

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ सगाई के बाद अब अपने बोल्ड वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने बैकलेस ड्रेस (Divya Agarwal Backless Dress) पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं. उनका ये वीडियो देखकर कई लोगों ने उन पर उर्फी जावेद को कॉपी करने का आरोप लगा डाला है. हालांकि, कई लोग एक्ट्रेस के इस सिजलिंग अवतार के दीवाने हुए जा रहे हैं.

1.Divya Agarwal Backless Dress

Divya Agarwal Backless Dress
1/6

दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो शिमरी गोल्डन बिकिनी टॉप और ग्रीन शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं.



2.Divya Agarwal Hot Photo Shoot

Divya Agarwal Hot Photo Shoot
2/6

दिव्या का ये अवतार देखकर फैंस हैरान हैं. वो पहले ही हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं लेकिन इसे दिव्या का अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट बताया जा रहा है.



3.Divya Agarwal Disco Vibe Photo Shoot

Divya Agarwal Disco Vibe Photo Shoot
3/6

इन तस्वीरों में वो डिस्को वाइब देते हुए जमकर फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. दिव्या के आउटफिट से लेकर सेट पर मौजूद प्रॉप्स तक सबकुछ चमक-धमक से भरा हुआ है.



4.Divya Agarwal Flaunts Bare Back

Divya Agarwal Flaunts Bare Back
4/6

वहीं, इसके अलावा दिव्या कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. दिव्या ने इस बैकलेस आउटफिट वाले वीडियो में अपनी बेयर बैक भी जमकर फ्लॉन्ट की है.



5.Trolls Call Divya Agarwal Urfi Javed Copy

Trolls Call Divya Agarwal Urfi Javed Copy
5/6

ये तस्वीरें देखने के बाद ट्रोल्स भी दिव्या के पीछे पड़ गए हैं. कई लोगों को एक्ट्रेस की बोल्डनेस पसंद नहीं आई है तो कई लोगों ने दिव्या पर उर्फी की कॉपी करने का आरोप लगा डाला है.



6.Divya Agarwal Viral On Social Media

Divya Agarwal Viral On Social Media
6/6

हालांकि, लोग उनकी बोल्डनेस पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी दिव्या की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. 
 



LIVE COVERAGE