trendingPhotosDetailhindi4034575

Hina Khan ने हरा स्विमसूट पहन इंटरनेट पर लगाई आग, Photos में फ्लॉन्ट की परफेक्ट बॉडी

Hina Khan Swimsuit Photos: जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए फैंस की नींद उड़ा दी है. हिना का स्विमसूट में ये फोटोशूट (Swimsuit Photos) इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इन फोटोज में हिना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है जो फैंस को भा गया है.

1.Hina Khan Latest Photoshoot

Hina Khan Latest Photoshoot
1/10

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं.



2.Hina Khan Green Swimsuit

Hina Khan Green Swimsuit
2/10

हिना खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ग्रीन रंग के स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस स्विमसूट के साथ एक कलफुल और स्टाइलिश स्कार्फ भी ले रखा है.



3.Hina Khan Sunglass & Hairstyle

Hina Khan Sunglass & Hairstyle
3/10

हिना खान के इस बीच लुक में उनका काला चश्मा चार चांद लगा रहा है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं जो उन्हें और भी स्टाइलिश बना रहे हैं.



4.Hina Khan Sizzling Photoshoot

Hina Khan Sizzling Photoshoot
4/10

इन फोटोज में हिना खान समुंदर के किनारे खड़ी होकर तस्वीरें खिंचवा रही हैं. वो कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं.



5.Hina Khan Stylish Beach Look

Hina Khan Stylish Beach Look
5/10

हिना खान ने ये तस्वीरें किसी बीच लोकेशन पर ली है जहां पर वो स्टाइलिश लुक में पहुंची थीं. उन्होंने रेत पर जमकर फोटोशूट करवाया.



6.Hina Khan Soaking Up The Sun

Hina Khan Soaking Up The Sun
6/10

हिना खान ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सूरज में पूरी तरह से नहा लो'. उन्होंने इस कैप्शन के साथ सी-बीच वाला इमॉटिकॉन भी शेयर किया है.



7.Hina Khan Fans Going Crazy

Hina Khan Fans Going Crazy
7/10

एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. यही कारण है कि हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.



8.Hina Khan Boldness Impress Celebs

Hina Khan Boldness Impress Celebs
8/10

हिना की इन तस्वीरों पर फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स के जरिए उनकी बोल्डनेस की तारीफें करते दिख रहे हैं.



9.Hina Khan Glamours Avatar

Hina Khan Glamours Avatar
9/10

हिना खान इससे पहले भी अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर इंटरनेट पर लाइमलाइट बटोरती दिखाई दे चुकी हैं.



10.Hina Khan Active On Social Media

Hina Khan Active On Social Media
10/10

हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए अपनी ऐसी ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिख जाती हैं.



LIVE COVERAGE