trendingPhotosDetailhindi4046890

Hina Khan से Rubina Dilaik तक, टीवी की इन 'संस्कारी बहूओं' के बिकिनी अवतार ने उड़ाए फैंस के होश | PICS

अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना देने वाली टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपनी एक्टिविटी से फैंस को लुभाती रहती हैं. हिना खान (Hina Khan), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadauria) से लेकर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) टीवी की हसीनाएं लगातार अपनी एक्टिविटी से फैंस को अपडेट रखती हैं.

डीएनए हिंदी: हिना खान (Hina Khan), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadauria), पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee), श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) जैसी लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस जहां अपनी एक्टिंग के घर-घर में पहचानी जाती हैं. वहीं ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इन टीवी कलाकारों ने बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. आइए इस स्लाइड में देखें एक नजर इन टीवी की हसीनाओं पर...
 

1.रुबीना दिलैक (Rubina Dikaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dikaik)
1/9

टीवी दुनिया में 'छोटी बहू' के नाम से एंटर करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के हजारो चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी मनमोहक तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.
 



2.हिना खान (Hina Khan)

हिना खान (Hina Khan)
2/9

स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में हिना खान अक्षरा के किरदार से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.



3.सुरभि चंदाना (Surabhi Chandana)

सुरभि चंदाना (Surabhi Chandana)
3/9

कलर्स टीवी की मशहूर सीरीज नागिन में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि चंदाना भी फैंस के बीच बिकिनी में अपने जलवे दिखा चुकी हैं.



4. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

 करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)
4/9

बिग बॉस रियलिटी शो का हिस्सा रहीं करिश्मा तन्ना की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह अक्सर अपनी एक्टिविटी की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं.



5.जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)
5/9

एकता कपूर की टीवी सीरीज से फैंस के दिलों में छा जाने वाली एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर फैंस के बीच अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.



6.निया शर्मा (Nia Sharma)

निया शर्मा (Nia Sharma)
6/9

जी टीवी के मशहूर सीरियल जमाई राजा से फैंस के दिलों में उतर जाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं.



7.पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)
7/9

टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में 'पार्वती' का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. वह अपनी तस्वीरों से फैंस को लुभाती रहती हैं.
 



8. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

 श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)
8/9

जी टीवी के मशहूर शो कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या फैंस को अपनी लेटेस्टे एक्टिविटी से अपडेट रखती हैं.



9.सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadauria)

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadauria)
9/9

मशहूर सीरियल देवों के देव महादेव में सोनारिका भदौरिया ने भी 'पार्वती' का किरदार निभाया. सोनारिका अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरों से रूबरू कराती रही हैं.
 



LIVE COVERAGE