trendingPhotosDetailhindi4034072

Kartik Aaryan के साथ फिल्म की खबरों पर Jennifer Winget ने तोड़ी चुप्पी, ग्लैमरस अंदाज में दिया जवाब

Jennifer Winget ने बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan के साथ अपनी फिल्म को लेकर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में चुप्पी तोड़ी है.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर छाई हुई हैं. इसी बीच खबर आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं खबरों की मानें तो वो बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. हालांकि जेनिफर ने इन सभी खबरों का बड़े ही ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटोशूट पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने मजेदार अंदाज में इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.  

1.Jennifer on bollywood Debut

Jennifer on bollywood Debut
1/5

ऐसी खबर आई थी कि जेनिफर एक प्रोजेक्‍ट में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं. इसके बाद जेनिफर ने अपने इंस्टा पर फोटो शेयर कर इसपर चुप्पी तोड़ी है. एक फोटो में उन्होंने लिखा- अफवाह आधी दुनिया में घूम सकती है, जबकि सच्चाई अभी भी उसके गले में लिपटी हुई है. 
 



2.Jennifer breaks silence

Jennifer breaks silence
2/5

जेनिफर ने अपने दूसरे पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मुझे पता है कि ये थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन अगर आप मेरे बारे में कुछ जानना चाहते हैं, तो पूछने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति मैं खुद हूं! या शायद कार्तिक आर्यन, लेकिन वो भी नहीं जानता होगा!



3.Jennifer sizzling photoshoot 

Jennifer sizzling photoshoot 
3/5

जेनिफर ने तीसरे पोस्ट के कैप्शन में लिखा- इससे पहले कि आप "कब" भी कह सकें.



4.Jennifer looking stylish and bold

Jennifer looking stylish and bold
4/5

जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस अपने लुक से कहर ढा रही हैं. उन्होंने पिंक ड्रेस के साथ व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की है. इस लुक को पूरा करने के लिए जेनिफर ने मेटल ज्वेलरी पहनी है. 



5.Jennifer Winget shows and web series

Jennifer Winget shows and web series
5/5

टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर का हाइेस्‍ट पेड एक्‍ट्रेसेज में नाम शामिल हो गया है. उनको कई फिल्‍मों के ऑफर मिल चुके हैं, मगर वो किसी भी फिल्‍म को हां नहीं करना चाहती हैं. जेनिफर ‘बेहद’, ‘बेपहनाह’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में काम कर अपनी पहचान बना चुकी हैं. जेनिफर ने 'कोड एम' सीरीज से ओटीटी डेब्यू किया था, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. 9 जून को इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. 



LIVE COVERAGE