trendingPhotosDetailhindi4043616

Monalisa बिना मेकअप के लगती हैं ऐसी, तस्वीरें देख फैंस कर रहे हैं लगातार कमेंट्स | PICS

बिग बॉस (Bigg Boss) रियलिटी शो से चर्चा में आईं मोनालिसा (Monalisa) की सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के बीच में शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर मोनालिसा ने अपनी अलग तस्वीरों को फैंस के बीच में शेयर किया है. उन्होंने बिना मेकअप के अपनी तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है. जहां मोनालिसा की सादगी भरी झलकियां फैंस को देखने को मिल रही हैं.

भोजपुरी फिल्मों से टीवी की दुनिया में सफर करने वाली मोनालिसा अब एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने स्टार प्लस के शो 'नजर' से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. आइए इस स्लाइड में देखते हैं मोनासिला की बिना मेकअप वाली तस्वीरें

1.Monalisa got married in Bigg Boss

Monalisa got married in Bigg Boss
1/6

मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के दौरान की तस्वीरों को भी फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के दौरान उन्होंने बॉयफ्रेंड रहे विक्रांत सिंह राजपूत से शादी रचाई थी.
 



2.Monalisa is the top actress of bhojpuri film industry

Monalisa is the top actress of bhojpuri film industry
2/6

मोनालिसा उन हस्तियों में से हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम किया और टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हुईं.



3.Monalisa charges 15 to 20 lakhs for a film

Monalisa charges 15 to 20 lakhs for a film
3/6

ऐसा बताया जाता है कि भोजपुरी फिल्मों को साइन करने के दौरान वह एक मोटी फीस चार्ज करती हैं. मोनासिला एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं.



4.Monalisa is also a part of TV industry

Monalisa is also a part of TV industry
4/6

मोनालिसा ने बिग बॉस के बाद टीवी की दुनिया का रुख किया और हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई. उन्हें स्टार प्लस के शो 'नजर' से भी फेम हासिल है.



5.Monalisa is also famous for her bold acts

Monalisa is also famous for her bold acts
5/6

मोनालिसा हमेशा फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं, जिसकी वजह उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सनी लियोनी के नाम से भी जाना जाता है.



6.Monalisa has acted in films in many other languages

Monalisa has acted in films in many other languages
6/6

अपने करियर में मोनालिसा ने सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी, उड़िया, बंगाली और दक्षिण भारतीय भाषा की फिल्मों में भी एक्टिंग की है.
 



LIVE COVERAGE