trendingPhotosDetailhindi4094818

Nikki Tamboli ने बिकिनी पहन कैमरे के सामने दिए हॉट पोज, फोटोज ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

Nikki Tamboli ने हाल ही में बिकिनी पहनकर एक हॉट फोटोशूट कराया है. उन्हें देख फैंस की नजरें बस उनपर ही टिकी गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इतना बोल्ड आउटफिट (Nikki Tamboli bold bikini look) पहनकर फोटोशूट कराया है जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. उनका हॉट फिगर देखकर हर कोई हैरान रह गया है. आप भी उनकी इन तस्वीरों (Nikki Tamboli latest photoshoot) को देख अपने होश खो बैठेंगे. 

1.Nikki Tamboli latest photos

Nikki Tamboli latest photos
1/6

निक्की तंबोली अपने बोल्ड फैशन के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. उनका सोशल मीडिया उनके हॉट एंड सेक्सी लुक्स से भरा पड़ा है. उनके लेटेस्ट बोल्ड अंदाज ने भी हर किसी का दिल जीत लिया है.



2.Nikki Tamboli bikini pics

Nikki Tamboli bikini pics
2/6

इन फोटोज में निक्की ने व्हाइट और निऑन कलर की बिकिनी पहनी है. इस फोटोशूट में वो जमकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. उनकी एक एक फोटो को देख फैंस घायल हो गए हैं. 



3.Nikki Tamboli hot look

Nikki Tamboli hot look
3/6

निक्की बोल्ड आउटफिट पहनने में बिल्कुल भी हिचक महसूस नहीं करती हैं बल्कि वह पूरी कॉन्फिडेंस के साथ हर आउटफिट को पहनती हैं. इस हॉट लुक से भी वो लोगों को अपनी दीवाना बना रही हैं.



4.Nikki Tamboli Instagram post

Nikki Tamboli Instagram post
4/6

निक्की ने इस फोटोशूट की झलक इंस्टा पर शेयर की है. लोग जमकर कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और उनके फिगर की तारीफ कर रहे हैं. 



5.Nikki Tamboli hot look reel

Nikki Tamboli hot look reel
5/6

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियों में उनके लुक्स के साथ- साथ अदाएं भी फैंस के होश उड़ा रही हैं. यही वजह है कि लोग इसे निक्की का सबसे हॉट वीडियो बता रहे हैं.



6.Nikki Tamboli flaunts her figure

Nikki Tamboli flaunts her figure
6/6

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब निक्की ने अपना बोल्ड फोटो शेयर किया हो. बिग बॉस 14 से अपनी पहचान बनाने वाली निक्की सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और वो अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

 



LIVE COVERAGE