trendingPhotosDetailhindi4075281

Nikki Tamboli ने साड़ी में दिखाया ट्रेडिशनल लुक, ब्लाउज का ट्विस्ट देखकर उड़े फैंस के होश

Nikki Tamboli लेटेस्ट फोटोशूट में साड़ी में ट्रेडिशनल लुक फ्लॉन्ट करती नजक आई हैं. उन्होंने इसके साथ ब्लाउज में बोल्ड ट्विस्ट से चौंका दिया है.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में निक्की तंबोली एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस पोस्ट में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Nikki Tamboli Latest Photo Shoot) की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें में निक्की साड़ी में ट्रेडिशनल लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस लुक में निक्की के ब्लाउज का ट्विस्ट (Nikki Tamboli Bold Photos) लोगों को भा गया है.

1.Nikki Tamboli Traditional Sari Look

Nikki Tamboli Traditional Sari Look
1/5



2.Nikki Tamboli Sizzles In Sari

Nikki Tamboli Sizzles In Sari
2/5

निक्की तंबोली ने इस फोटोशूट के लिए मरून और व्हाइट रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और इसके साथ काफी हैवी ज्वैलरी कैरी की है.



3.Nikki Tamboli Bold Blouse Twist

Nikki Tamboli Bold Blouse Twist
3/5

इस फोटोशूट में निक्की की साड़ी और ज्वैलरी तो उन्हें ट्रेडिशनल लुक दे रही है लेकिन उन्होंने डीप नेक के ब्लाउज से पूरे लुक में बोल्ड ट्विस्ट ला दिया है.



4.Nikki Tamboli Fans Going Crazy

Nikki Tamboli Fans Going Crazy
4/5

निक्की का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनकी ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.



5.Nikki Tamboli Bold Look Trending On Internet

Nikki Tamboli Bold Look Trending On Internet
5/5

निक्की तंबोली इससे पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं.



LIVE COVERAGE