trendingPhotosDetailhindi4090639

Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

Poonam Pandey अपने परफेक्ट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट फोटो शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Poonam Pandey photos: पूनम पांडे अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. कभी वो बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी किसी इवेंट में हॉट ड्रेस पहनी हुई स्पॉट हो जाती हैं. फैंस के बीच पूनम का अलग ही क्रेज बना रहता है. वहीं एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस उनसे लाइव आने की डिमांड कर बैठे हैं. 

1.Poonam Pandey latest photos

Poonam Pandey latest photos
1/6

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और बोल्ड वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ बोल्ड और हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.



2.Poonam Pandey braless look

Poonam Pandey braless look
2/6

ब्रालेस होकर पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. इतने रीविलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को देख फैंस तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. उन्होंने फोटोज के अलावा कुछ रील्स भी पोस्ट की हैं.  



3.Poonam Pandey plunging neckline dress

Poonam Pandey plunging neckline dress
3/6

पूनम इन फोटोज में बेहद सेक्सी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने डीप नेक वाली ड्रेस पहनी है. साथ ही हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है.



4.Poonam Pandey turn up the heat

Poonam Pandey turn up the heat
4/6

पूनम पांडे अपने हॉट अंदाज वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले भी अपनी कुछ बोल्ड पिक्चर्स शेयर की हैं जिसमें उनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. इस फोटो में वो जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. 



5.Poonam Pandey hot look

Poonam Pandey hot look
5/6

पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. कई बार वो इसी बोल्डनेस के कारण नेटिजन्स के रडार पर आ जाती हैं.



6.Fans demand Poonam Pandey Instagram Live

Fans demand Poonam Pandey Instagram Live
6/6

पूनम की इन सिजलिंग फोटोज को देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. वह लगातार एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई लोग तो उनको Live आने की डिमांड कर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE