trendingPhotosDetailhindi4069680

Shraddha Arya: करियर के लिए तोड़ी सगाई, एक शो के बाद टूटा दूसरा रिश्ता, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है 'प्रीता' की रियल लाइफ

टीवी की चहेती बहू प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. श्रद्धा आर्या के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. हालांकि, एक्ट्रेस की लाइफ हमेशा से ऐसी नहीं थी. श्रद्धा ने अब तक के अपने सफर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी भी किसी फिल्म स्टोरी ने कम नहीं है, खासकर उनकी लव स्टोरी. आइए आज आपको बताते हैं 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की 'प्रीता (Preeta)' की असल जिंदगी के बारे में-
 

1.Shraddha Arya-Rahul Nagal

Shraddha Arya-Rahul Nagal
1/6

श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को राहुल नागल के साथ शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था. कपल ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा. यही वजह रही की जब दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो हर कोई दंग रह गया. हालांकि, आज फैंस दोनों की इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. वहीं, कपल भी अक्सर किसी इवेंट या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाते नजर आ जाता है. 
 



2.Shraddha Arya Love Life

Shraddha Arya Love Life
2/6

हालांकि, राहुल से शादी से पहले भी श्रद्धा की जिदंगी में दो शख्स आ चुके हैं. इनमें से एक के साथ तो एक्ट्रेस की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन फिर श्रद्धा ने अपने इस रिश्ते को और आगे ना ले जाने का फैसला किया. 
 



3.Shraddha Arya Engagement

Shraddha Arya Engagement
3/6

हम बात कर रहे हैं एनआरआई बिजनेसमैन जयंत रत्ती की. साल 2015 में एक्ट्रेस ने जयंत रत्ती के साथ काफी धूमधाम से सगाई की थी. दोनों की जोड़ी के खूब चर्चे भी हुए. हालांकि, बात शादी तक पहुंचती, इससे पहले ही श्रद्धा ने अपने कदम पीछे हटा लिए. इसके पीछा का कारण था जयंत रत्ती की एक शर्त. 
 



4.Shraddha Arya Affairs

Shraddha Arya Affairs
4/6

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयंत रत्ती ने श्रद्धा से सगाई के बाद उनके सामने एक बड़ी शर्त रख दी थी. वो शर्त थी 'एक्टिंग की दुनिया को अलविदा' कह देना. सगाई के बाद जयंत ने श्रद्धा से कहा था कि शादी के बाद उन्हें एक्टिंग छोड़नी पड़ेगी, यही बात एक्ट्रेस को खटक गई और उन्होंने इस रिश्ते को वहीं खत्म कर लिया. हालांकि, मीडिया में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह 'कंपैटिबिलिटी इश्यूज' बताई थी.
 



5.Shraddha Arya-Alam Makkar

Shraddha Arya-Alam Makkar
5/6

इसके बाद, श्रद्धा का नाम आलम सिंह मक्कड़ के साथ जोड़ा गया. रियलिटी शो 'नच बलिए' के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलीं लेकिन फिर उनका ये रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल सका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 
 



6.Shraddha Arya Wedding

Shraddha Arya Wedding
6/6

इसके बाद आखिरकार एक्ट्रेस की लाइफ में राहुल नागल की एंट्री हुई. शादी से पहले राहुल और श्रद्धा काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्ते को लंबे समय तक सीक्रट रखा था. यही वजह है कि जब दोनों की शादी खबर सामने आई थी तो हर कोई हैरान रह गया था.
 



LIVE COVERAGE