trendingPhotosDetailhindi4077969

Priyanka Chahar Choudhary के हॉट फोटोशूट ने मचाया तहलका, Ankit Gupta बोले 'आग लगा दी'

Priyanka Chahar Choudhary का नया Hot Photo Shoot सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिस पर Ankit Gupta ने कमेंट भी किया है.

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) जब से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आई हैं तब से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. वहीं, अपने इन फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए प्रियंका आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Priyanka Chahar Choudhary Hot Photo Shoot) से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ये फोटोशूट उनके खास दोस्त अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को भी बहुत पसंद आया है.

1.Priyanka Chahar Choudhary Hot Photo Shoot Trending

Priyanka Chahar Choudhary Hot Photo Shoot Trending
1/5

प्रिंयका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में वो व्हाइट रंग के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.



2.Priyanka Chahar Choudhary Fans Going Crazy

Priyanka Chahar Choudhary Fans Going Crazy
2/5

इस फोटोशूट में प्रियंका ने अपनी खूबसूरत ड्रेस और ग्लैमरस अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.



3.Ankit Gupta Comment On Priyanka Choudhary Pics

Ankit Gupta Comment On Priyanka Choudhary Pics
3/5

प्रियंका चौधरी की तस्वीरों पर अंकित गुप्ता ने कमेंट किया है. उन्होंने इमोजी के जरिए कहा है कि उन्होंने फोटोशूट के जरिए आग लगा दी है.



4.Priyanka Choudhary Craze After Bigg Boss 16 Show

Priyanka Choudhary Craze After Bigg Boss 16 Show
4/5

बिग बॉस सीजन 16 में नजर आने के बाद प्रियंका चौधरी का क्रेज जबरदस्त बढ़ गया है. वो टीवी शो 'उडारियां' के जरिए पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुकी थीं.



5.Priyanka Chahar Choudhary Bollywood Debut

Priyanka Chahar Choudhary Bollywood Debut
5/5

बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका को शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में एक अहम रोल ऑफर हुआ है. इसके अलावा सलमान खान ने भी उन्हें एक फिल्म दी है.



LIVE COVERAGE