trendingPhotosDetailhindi4052987

Raju Srivastava: 'मेरी तो जिंदगी ही चली गई'... छलका पत्नी का दर्द, Bharti Singh और Kapil Sharma की आंखें हुईं नम

Raju Srivastava: 42 दिनों तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद 21 सितंबर को राजू का निधन हो गया. मुंबई में उनकी प्रेयर मीट रखी गई. देखें फोटोज.

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब हमारे बीच नहीं हैं. 21 सितंबर को उन्होंने एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. राजू के जाने से उनका परिवार, दोस्त और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी पत्नी शिखा (Raju Srivastava wife) का रो रोकर बुरा हाल है. बीते दिन मुंबई में राजू के लिए प्रार्थना सभा (Raju Srivastava prayer meet) का आयोजन किया गया जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों और कॉमेडियन के रिश्तेदार मौजूद रहे. जो भी उनकी प्रार्थना सभा में पहुंचा, सभी की आंखें नम थीं. कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johnny Lever), कपिल शर्मा (Kapil Sharma), भारती सिंह (Bharti Singh), सुनील पाल (Sunil Pal) सहित कई लोगों ने सभा में पहुंचकर राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. 

1.Raju Srivastava Prayer meet

Raju Srivastava Prayer meet
1/6

25 सितम्बर यानी रविवार को मुंबई में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम सितारों और रिश्तेदारों के अलावा राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव भी शामिल हुए. 



2.Raju Srivastava Wife Breaks Down In Heavy Tears

Raju Srivastava Wife Breaks Down In Heavy Tears
2/6

राजू श्रीवास्तव की याद में उनके परिवार ने मुंबई में प्रेयर मीट रखी. इस दौरान उनकी पत्नी सबसे ज्यादा भावुक दिखीं. रो रोकर उनका बुरा हाल हो गया है. सभा में मौजूद लोग उन्हें संभालते हुए नजर आए.



3.Raju Srivastava

Raju Srivastava
3/6

इस प्रार्थना सभा में कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह में पहुंचे. इस दौरान वो दोनों भी काफी इमोशनल नजर आए. नम आंखों से दोनों ने राजू को श्रद्धांजलि दी. 



4.Raju Srivastava prayer meet guests

Raju Srivastava prayer meet guests
4/6

राजू की प्रार्थना सभा में कीकू शारदा राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में काफी भावुक नज़र आए. कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा अपने पति संकेत भोंसले के साथ प्रार्थना सभा में पहुंचीं.



5.KK Menon at Prayer meet

KK Menon at Prayer meet
5/6

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभी में एक्टर केके मेनन भी पहुंचे. 



6.Johnny Lever at Raju Srivastava prayer meet

Johnny Lever at Raju Srivastava prayer meet
6/6

 मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में राजू की प्रेयर मीट रखी गई थी. इसमें जॉनी लीवर भी नजर आए. 



LIVE COVERAGE