trendingPhotosDetailhindi4076718

Shireen Mirza: दोस्त की पार्टी में एक्ट्रेस का Bold Look देख भड़के लोग, धर्म को लेकर साधा निशाना

TV के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में 'सिम्मी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा इन दिनों थाईलैंड में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं.

हाल ही में शिरीन ने थाईलैंड के फुकेत में अपनी लेडी गैंग के साथ मिलकर टीवी एक्ट्रेस और अपनी खास दोस्त और कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) के लिए एक सरप्राइज बैचलर पार्टी रखी थी. इस पार्टी से जुड़े कई वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं जो इस वक्त खूब सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. हालांकि, इन वीडियोज के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने शिरीन मिर्जा को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?
 

1.Krishna Mukherjee Bachelorette Bash In Phuket

Krishna Mukherjee Bachelorette Bash In Phuket
1/5

कृष्णा मुखर्जी जल्द ही अपने नेवी ऑफिसर मंगेतर चिराग बाटलीवाला से शादी करने जा रही हैं. दोनों ने बीते साल नवंबर में बड़ी ही धूमधाम के साथ सगाई की थी. अब एक्ट्रेस की शादी से पहले हाल ही में उनके दोस्तों ने उन्हें फुकेत में एक बैचलर पार्टी देकर सरप्राइज दिया है. इसी से जुड़े कुछ वीडियोज शिरीन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. 
 



2.Shireen Mirza In Krishna Mukherjee Bachelorette

Shireen Mirza In Krishna Mukherjee Bachelorette
2/5

वीडियो में शिरीन इलेक्ट्रिक ब्लू कलर की वन शोल्डर फ्रिंज ड्रेस पहने खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस अपना होश नहीं संभाल पा रहे हैं. 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirzashireen (@shireenmirza)

 



3.Shireen Mirza Video

Shireen Mirza Video
3/5

शिरीन मिर्जा के फैंस उनके इस लुक पर अपना दिल हार बैठे हैं. हालांकि, इस बीच कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के लुक को लेकर उन्हें निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है. इंस्टाग्राम पर शिरीन द्वारा शेयर किए गए वीडियोज पर कमेंट करते हुए एक ओर जहां फैंस उनपर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर उन्हें खरी खोटी भी सुनाई.
 



4.Shireen Mirza Trolled Over Bold Look

Shireen Mirza Trolled Over Bold Look
4/5

शिरीन मिर्जा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप से हमने ये इस तरह की ओपन ड्रेस और आइटम गर्ल जैसे डांस की उम्मीद नहीं की थी', तो दूसरे ने लिखा, 'शर्म करो, मुस्लिम होते हुए भी ये काम...' तीसरे ने लिखा, 'अल्लाह आपको भी सना खान जैसी हिदायत दे.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये बहुत ज्यादा हो गया है...इतनी बेहयाइ, मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो तुम... और अपने आप को कितना नंगा करोगे?'
 



5.Krishna Mukherjee Engagement

Krishna Mukherjee Engagement
5/5

बदा दें कि शिरीन मिर्जा और कृष्णा मुखर्जी 'ये है मोहब्बतें' में साथ नजर आईं थीं. यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और आज दोनों एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं. शिरीन कृष्णा की सगाई सेरेमनी का हिस्सा बनने भी पहुंची थीं. यहां भी वे खूब एंजॉय करती हुई देखी गई थीं. 
 



LIVE COVERAGE