trendingPhotosDetailhindi4078510

Palak Tiwari का बोल्ड फोटोशूट देखकर भड़के ट्रोल्स, पिता को किया टैग, बंद करना पड़ा कमेंट सेक्शन

Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार की वजह से छा गई हैं. वहीं, उनके Hot Photos पर ट्रोल्स भी निशाना साधने लगे हैं.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Daughter) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से पलक अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. पलक ने अपने सोशल अकाउंट पर बेहद बोल्ड और सिजलिंग फोटोज (Palak Tiwari Hot Photo Shoot) शेयर की हैं. पलक के इस फोटोशूट पर जहां एक तरफ उन्हें तारीफें मिल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल (Palak Tiwari Trolled) करते भी दिख रहे हैं.

1.Palak Tiwari Hot Photo Shoot Trending

Palak Tiwari Hot Photo Shoot Trending
1/5

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड और सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो कभी कैमरा जूम करके अपनी सेल्फी ले रही हैं कभी दीवार से सट कर पोज दे रही हैं.



2.Palak Tiwari Sizzling Deep Neck Outfit

Palak Tiwari Sizzling Deep Neck Outfit
2/5

पलक इस फोटोशूट में पर्पल डीप नेक टॉप पहने, उसके साथ फ्लॉरल ट्राउजर पेयर किए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट में हैट भी लगा रखी है.



3.Palak Tiwari Trolled On Latest Photo Shoot

Palak Tiwari Trolled On Latest Photo Shoot
3/5

पलक तिवारी इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं और उन्हें जमकर तारीफें भी मिल रही हैं. हालांकि, वो इस फोटोशूट की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं.



4.Trolls Cross Limits On Palak Tiwari Post

Trolls Cross Limits On Palak Tiwari Post
4/5

पलक के इस फोटोशूट को देखकर कई ट्रोल्स ने हद पार कर दी और उनके पिता राजा चौधरी को टैग करते हुए उनकी शिकायत करते दिखे.



5.Palak Tiwari Shut Down Comment Section

Palak Tiwari Shut Down Comment Section
5/5

पलक तिवारी ने भयंकर ट्रोलिंग को देखते हुए अपने ही अंदाज में इन ट्रोल्स को जवाब दिया है और कमेंट सेक्शन ही बंद कर डाला है.



LIVE COVERAGE