trendingPhotosDetailhindi4034963

Sumona Chakravarti Birthday: कपिल शर्मा की 'बीवी' रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, ये फोटोज बना देंगी दीवाना

Sumona Chakravarti Birthday: कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती The Kapil Sharma Show पर कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी 'भूरी' के तौर पर दिखाई देती हैं जो अकसर कपिल के मजाक की शिकार हो जाती हैं. शो पर वो अकसर साड़ी में बेहद सिंपल लुक में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में सुमोना चक्रवर्ती बेहद ग्लैमरस हैं. वो अकसर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती नजर आ जाती हैं. सुमोना अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो कॉमेडी के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं लेकिन सुमोना बॉलीवुड फिल्मों में सीरियस किरादर निभाती नजर आ चुकी हैं.

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) 24 जून 2022 को अपना 34वां बर्थडे (Birthday) सेलीब्रेट करेंगी. इस खास मौके पर उन्हें फैंस जमकर विशेज देते नजर आ रहे हैं. सुमोना अपने बेबाक अंदाज के साथ-साथ फैंस को बोल्ड लुक के जरिए फैंस को क्रेजी बनाती नजर आ जाती हैं.

1.Sumona Chakravarti Bengali Beauty

Sumona Chakravarti Bengali Beauty
1/6

सुमोना का जन्म 24 जून 1986 को लखनऊ में हुआ था. सुमोना बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी बचपन से ही थी.



2.Sumona Chakravarti Acting Career

Sumona Chakravarti Acting Career
2/6

सुमोना चक्रवर्ती टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं, वो टीवी के साथ-साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.



3.Sumona Chakravarti As Child Artist

Sumona Chakravarti As Child Artist
3/6

11 साल की उम्र में उन्होंने आमिर खान और मनीषा कोइराला की प्रसिद्ध फिल्म 'मन' से बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म 1999 में बड़े परदे पर रिलीज हुई थी.



4.Sumona Chakravarti Break From Acting

Sumona Chakravarti Break From Acting
4/6

उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और काफी समय के बाद एकता कपूर के शो से उनकी युवा कलाकार के रूप में वापसी हुई थी.



5.Sumona Chakravarti Ekta Kapoor Show

Sumona Chakravarti Ekta Kapoor Show
5/6

बचपन में फिल्मों का हिस्सा रहीं सुमोना ने एकता कपूर प्रसिद्ध शो 'कसम से' से टेलीविजन जगत में कदम रखा. इस शो में उन्होंने 'निवेदिता देब' की भूमिका निभाई थी.



6.Sumona Chakravarti TV Show

Sumona Chakravarti TV Show
6/6

इसके अलावा भी सुमोना ने कई टेलीविजन पर बहुत काम किया, जिसमें 'डिटेक्टिव डॉल', 'सुन यार चिल मार' कस्तूरी सहित कई शो शामिल हैं. उन्हें एकता कपूर के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली थी.



LIVE COVERAGE