trendingPhotosDetailhindi4130001

TV की 'संस्कारी बहुओं' ने OTT पर आते ही खूब दिए Bold सीन, देख दंग रह गए सभी

OTT पर कई बोल्ड सीरीज और फिल्में देखने को मिल जाती हैं. वहीं कई TV एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने ओटीटी पर आते ही खूब इंटिमेट सीन दिए हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platforms) बॉलीवुड सितारों को ही नहीं बल्कि टीवी के स्टार्स को भी अट्रैक्ट कर रहा है. जैसे-जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है कई कलाकार भी उन पर आने के लिए अच्छी-खासी फीस ले रहे हैं. वहीं छोटे पर्दे पर सीधे-सादे और संस्कारी किरदारों में नजर आ चुकीं कई टीवी एक्ट्रेसेस ने ओटीटी (TV actresses on OTT) पर आते ही खूब बोल्ड सीन दिए. उन्हें इस अंदाज में देख फैंस हैरान थे पर उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया. इस लिस्ट में निया शर्मा, हिना खान और श्वेता तिवारी जैसी मशहूर एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है.

1.Hina Khan web series

Hina Khan web series
1/5

हिना खान ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' घर-घर में फेमस हो गईं. इस शो के बाद वो 'डैमेज्ड' और 'हैक्ड' जैसे शो में नजर आईं और कई सारे इंटीमेट सीन दिए थे. 
 



2.Tridha Choudhury in Aashram web series

Tridha Choudhury in Aashram web series
2/5

त्रिधा चौधरी ने टीवी शो 'दहलीज' में संस्कारी लड़की का किरदार निभाया था पर एम एक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' में त्रिधा ने बॉबी देओल संग कई बोल्ड सीन दिए थे.
 



3.Nia Sharma bold scenes in Twisted

Nia Sharma bold scenes in Twisted
3/5

निया शर्मा शो एक हजारों में मेरी बहना है में चुलबुली लड़की के अंदाज में लोगों को पसंद आईं. ओटीटी पर आते ही ट्विस्टेड वेब सीरीज में उन्होंने खूब इंटीमेट सीन दिए. 
 



4.Sanjeeda shaikh In Heeramandi

Sanjeeda shaikh In Heeramandi
4/5

संजीदा शेख वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आईं. इससे पहले वो कई टीवी में संस्कारी बहू के अवतार में दिखी थीं. इसके अलावा वो तैश और गहराइयां सीरीज में नजर आईं.



5.Shweta Tiwari web series

Shweta Tiwari web series
5/5

श्वेता तिवारी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के किरदार से खूब मशहूर हुई थीं. इसके अलावा वो वेब सीरीज 'हम तुम और दम' में नजर आईं जिसमें जमकर बोल्ड सीन दिए थे.



LIVE COVERAGE