trendingPhotosDetailhindi4036695

Bollywood Actors को कमाई के मामले में इन TV एक्ट्रेसेस ने पछाड़ा, लिस्ट में टॉप पर हैं आपकी Anupama

TV actress Fees: छोटे पर्दे इन डीवाज ने काफी मेहनत की है और आज वो एक शोज के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं. टीवी में काम करने वाले अदाकारा आज किसी बड़ी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग और फीस दोनों आसमान छूने लगी हैं. यही नहीं उन्होंने कमाई के मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ दिया है.

TV actress Fees: छोटे पर्दे की दुनिया पर अब फीमेल एक्ट्रेसेस का बोलबाला है. फैन फॉलोइंग से लेकर कमाई के मामले में ये अदाकाराएं मेल स्टर्स को पछाड़ चुकी हैं. यही नहीं कुछ एक्ट्रेसेस तो इतनी कमाई करती हैं कि वो बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देने लगी हैं. टीवी इंडस्ट्री की ये फेमस अदाकाराएं हर ऐपिसोड के लिए मोटी फीस वसूलती हैं. जानिए इस लिस्ट में कौन कौन सी एक्ट्रेसेस शामिल हैं. 
 

1.Rupali Ganguly 

Rupali Ganguly 
1/7

शो अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली को पहले इस शो के लिए डेढ़ लाख रुपये मिलते थे, मगर शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बाद रुपाली की फीस भी बढ़ गई और अब वो एक दिन के 3 लाख रुपये लेने लगीं. रुपाली गांगुली काफी सीनियर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साराभाई वर्सेस साराभाई, संजीवनी, परवरिश जैसे कई शानदार सीरियल में काम किया है. इन शोज की बदौलत रुपाली को अच्छी खासी पहचान मिली है. 
 



2.Sakshi Tanwar

Sakshi Tanwar
2/7

कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं में लीड रोल निभा चुकी साक्षी तंवर टीवी की दुनिया का फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. साक्षी आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल में भी दिखाई दीं. वो एकमात्र टीवी अभिनेत्री हैं जो हमेशा छोटे परदे की टॉप-10 अभिनेत्रियों की सूची में रही हैं. साक्षी को कथित तौर पर लगभग 1,25,000 से 1,50,000 रुपए प्रति एपिसोड फीस दी जाती है.



3.Hina Khan 

Hina Khan 
3/7

ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुईं हिना खान आज जना माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल के लिए 2 से 2.25 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस ली थी. वहीं उनके को-स्टार पार्थ को एक लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस मिली थी. वो सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी हैं. 



4.Tejasswi Prakash 

Tejasswi Prakash 
4/7

'नागिन 6' की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. वो 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस चार्ज करती हैं. वो सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं. 



5.Divyanka Tripathi 

Divyanka Tripathi 
5/7

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने दूरदर्शन से अपने करियर की शुरुआत की थी. शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद वो ये है मोहब्बतें में डॉ इशिता भल्ला के किरदार में नदर आईं. बताया जाता है कि दिव्यांका शो के एक एपिसोड के लिए 80,000 से 85,000 रुपये फीस लेती हैं. 



6.Rubina Dilaik

Rubina Dilaik
6/7

टीवी की दुनिया की दिग्‍गज अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाइक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो 'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में भी हैं और वो इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस वसूल रही है. वोएक एपिसोड के लिए 20 लाख रुपये वसूल रही हैं. 

 

 



7.Nia Sharma

Nia Sharma
7/7

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे का एक बहुत ही फेमस चेहरा हैं.. निया शर्मा हर एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये फीस लेती हैं. वो कई ब्रांड और उनके ऐड से पैसा कमाती हैं. निया हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 60 लाख रुपये चार्ज करती हैं. निया की संपत्ति लगातार बढ़ रही है.



LIVE COVERAGE