trendingPhotosDetailhindi4079066

Urfi Javed ने कपड़ा छोड़ ट्रांसपेरेंट टेबल कवर से ढके अपने पैर, Photos देख चकरा जाएगा दिमाग

Urfi Javed फिर एक बार अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने टेबल कवर से ही अपनी स्कर्ट बना डाली है.

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैंशन सेंस को लेकर सुर्खियों में  रहती हैं. उन्हें इसके लिए हमेशा ट्रोल भी किया जाता है पर उर्फी को इन सबसे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और वो अपना ये अतरंगी स्टाइल जारी रखती हैं. एक बार फिर उनका एक लुक वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की मोनोकिनी (Urfi Javed monokini) में नजर आईं. साथ ही उन्होंने ट्रांस्पेरेंट शीट की स्कर्ट से खुद को कवर किया है. 

1.Urfi Javed Latest look 

Urfi Javed Latest look 
1/5

एक बार फिर उर्फी को अलग अंदाज में देखा गया. उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि उनका ये आउटफिट फिर से लोगों के सिर के ऊपर से जा रहा है. 
 

 



2.Urfi Javed monokini with transparent skirt

Urfi Javed monokini with transparent skirt
2/5

उर्फी ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने ट्रांस्पेरेंट शीट की स्कर्ट बनाई हुई है. उनका ये अंदाज देख आस पास खड़े लोग भी हैरान रह गए हैं.  



3.Urfi Javed trolled 

Urfi Javed trolled 
3/5

हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसके कमेंट सेक्शन में लोग जमकर उर्फी के नए आउटफिट का मजाक बना रहे हैं.



4.Urfi Javed viral outfits 

Urfi Javed viral outfits 
4/5

ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने ऐसा कोई आउटफिट पहना हो. वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसे पहन लेती हैं जिसे देख लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं. यहां तक उनके खिलाफ कई FIR भी दर्ज हो चुकी हैं. 



5.Urfi Javed latest viral photoshoot

Urfi Javed latest viral photoshoot
5/5

हाल ही में उर्फी जावेद ने डर्टी मैगजीन (Dirty Magazine) के लिए एक बोल्ड फोटोशूट कराया जो काफी चर्चा में रहा. एक बार फिर उन्होंने इसमें अपने लुक्स के साथ जबरदस्त एक्सपेरिमेंट किए थे. 



LIVE COVERAGE