trendingPhotosDetailhindi4043328

Urfi Javed Topless: बिना टॉप के दिखीं उर्फी जावेद, लंबे बालों से खुद को यूं ढका

Urfi Javed आए दिन अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपनी बेहद हॉट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी कुछ टॉपलेस (Urfi Javed Topless) होकर पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस को उर्फी का ये अवतार खूब भा रहा है. यही वजह है कि उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. उर्फी इससे पहले भी अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में रह चुकी हैं. हर बार की तरह इस बार भी उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरें भी इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी अपने ऐसे ही पोस्ट के कारण खबरों में छा गई हैं. उन्होंने अपने टॉपलेस फोटोशूट (Urfi Javed Topless Photo Shoot) की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में उर्फी को देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं.

1.Urfi Javed Topless Photo Shoot

Urfi Javed Topless Photo Shoot
1/7

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं.



2.Urfi Javed Latest Photo Shoot

Urfi Javed Latest Photo Shoot
2/7

उर्फी जावेद ने अपने इस फोटोशूट में सिर्फ ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है और वो टॉपलेस दिख रही हैं. उर्फी ने अपने इस लुक के साथ बड़ी सी राउंड नोजरिंग पहनी हुई है.



3.Urfi Javed Long Hair

Urfi Javed Long Hair
3/7

उर्फी ने अपने इस फोटोशूट में खुद को लंबे बालों से ढ़का हुआ है और वो इसमें बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं.



4.Urfi Javed Photos Viral

Urfi Javed Photos Viral
4/7

उर्फी का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हर कोई उनके बोल्ड अवतार पर फिदा होता दिख रहा है.



5.Celebrities crazy over Urfi Javed

Celebrities crazy over Urfi Javed
5/7

उर्फी को अपने इस फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन तो मिल ही रहा है और इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी उनकी तारीफें कर रहे हैं.



6.Urfi Javed Trolling

Urfi Javed Trolling
6/7

उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के लिए अकसर ट्रोल होती दिखती हैं लेकिन इस बार उन्हें ज्यादातर तारीफें मिल रही हैं. हालांकि, ट्रोल्स को लेकर उर्फी उतनी परवाह भी नहीं करती हैं.



7.Urfi Javed Trending On Social Media

Urfi Javed Trending On Social Media
7/7

उर्फी इससे पहले भी टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाती दिखाई दे चुकी हैं. उर्फी का हर फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचाता दिखाई दे जाता है.



LIVE COVERAGE