trendingPhotosDetailhindi4078088

Urfi Javed: बोल्ड फोटोशूट के चक्कर में एक बार नहीं कई बार Oops Moment का शिकार हुईं उर्फी, BTS वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

Urfi Javed का फोटोशूट काफी वायरल हो रहा जिसमें वो फिर से काफी अतरंगी अंदाज में नजर आईं. इस चक्कर में वो एक बार नहीं कई बार Oops Moment का शिकार हुईं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसमें वो अपने हमेशा की तरह अपने कभी ना देखे अतरंगी अंदाज में नजर आईं. उनका ये फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बोल्ड लुक में देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. इस फोटोशूट में उर्फी के बाल पिंक कलर में रंगे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने आइब्रो ब्राउन कलर के करवा लिए हैं. 
 

1.Urfi Javed photoshoot Dirty Magazine

Urfi Javed photoshoot Dirty Magazine
1/7

हाल ही में उर्फी जावेद ने डर्टी मैगजीन (Dirty Magazine) के लिए एक बोल्ड फोटोशूट कराया जो काफी चर्चा में है. इस बार उर्फी ने अपने आउटफिट के साथ- साथ लुक्स के साथ भी जबरदस्त एक्सपेरिमेंट कर डाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



2.Urfi Javed BTS videos 

Urfi Javed BTS videos 
2/7

डर्टी मैगजीन के इस फोटोशूट के लिए अपने आईब्रोज को ब्लीच करवाया है और बालों को पिंक रंगवा लिया है. इसके कुछ BTS वीडियो सामने आए हैं जिसे देख लोग हैरान हैं. 



3.Urfi Javed look designed by 6 designers 

Urfi Javed look designed by 6 designers 
3/7

उर्फी के इस लेटेस्ट फोटोशूट को 6 फेमस डिजाइनर्स ने डिजाइन किया है. इसमें अनामिका खन्ना जैसी जानी मानी डिजाइनर का नाम भी शामिल है. 
 



4.Urfi Javed oops moment 

Urfi Javed oops moment 
4/7

उर्फी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस BTS वीडियो में उर्फी को साड़ी में देखा जा सकता है. इस दौरान हवा से उनकी साड़ी हट जाती है और वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई हैं. 



5.Urfi Javed 'Dirty' photoshoot

Urfi Javed 'Dirty' photoshoot
5/7

उर्फी का 'डर्टी' प्रिंट वाले गाउन से लेकर कई तरह के आउटफिट में शूट हुआ है. सामने आई तस्वीरों और वीडियोज से मालूम होता है कि उर्फी इस नए लुक को खूब इंजॉय कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)



6.Urfi Javed social media

Urfi Javed social media
6/7

उर्फी का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग तो उन्हें पहचान नहीं पाए हैं और कई हैरान  हैं.



7.Urfi Javed abusive relationship with father 

Urfi Javed abusive relationship with father 
7/7

डर्टी मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने दिल के कई राज खोले और बताया कि उनका पिता ने उन्हें कितना टॉर्चर किया था. साथ ही अपने सुसाइड को लेकर भी एक्ट्रेस ने बात की है.
 



LIVE COVERAGE