Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Salman Khan ने 3 गुना बढ़ाई अपनी फीस, जानें अब क्या है उनकी डिमांड?

Bigg Boss 16 को लेकर आए दिन चर्चाएं बनी रहती हैं. इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई न कोई नई डिटेल बाहर आती रहती है. वहीं, हाल ही में इस शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि हर बार की तरह इस सीजन में भी सलमान ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मेकर्स से भारी-भरकम रकम मांगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फीस 3 गुना बढ़ाई जाने वाली है.

Latest News
Bigg Boss 16: Salman Khan ने 3 गुना बढ़ाई अपनी फीस, जानें अब क्या है उनकी डिमांड?

Salman Khan, Bigg Boss 16: सलमान खान, बिग बॉस 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. वहीं, इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का सेलेब्रिटी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जबरदस्त सुर्खियों नें आ गया है. इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन चर्चाएं रहती हैं. वहीं, बीते दिनों शो का प्रोमो भी लीक हो गया था. इसके अलावा बिग बॉस के घर की इनसाइड फोटोज सामने आने का दावा भी किया गया था. वहीं, अब इस शो के होस्ट सलमान खान के की भारी-भरकम फीस (Salman Khan Fees) को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस थोड़ी-बहुत नहीं बल्कि 3 गुना बढ़ा दी है.

बिग बॉस को सलमान खान बीते कई सालों से होस्ट कर रहे हैं. इस शो को कई एक्टर्स होस्ट करते दिखे हैं लेकिन सलमान को कोई टक्कर नहीं दे पाया है. ये बात बिग बॉस के मेकर्स और खुद सलमान भी काफी अच्छी तरह से जानते हैं. यही कारण है कि वो हर साल अपनी फीस बढ़ाने का फैसला लेते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि भाईजान ने  'बिग बॉस' के सीजन 16 के लिए अपनी पिछली फीस के मुकाबले 3 गुना ज्यादा फीस की डिमांड की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 का पहला प्रोमो हुआ लीक, वायरल हुईं आलीशान घर की Inside Photos

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने शो मेकर्स से उनकी फीस 3 गुना बढ़ाने की मांग की है. बताया जा रहा है कि सीजन 15 के लिए सलमान खान ने 350 करोड़ चार्ज किए थे. वहीं, अगर इस सीजन यानी बिग बॉस 16 के लिए उन्होंने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की डिमांड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, जानें क्या है देरी की वजह

हालांकि, अभी तक ऐसी रिपोर्ट्स की कोई पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो अर्जुन बिजलानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यंका त्रिपाठी जैसे सेलेब्स को मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए एप्रोच किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement