Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12 में हाई वोल्टेज ड्रामा, Rubina Dilaik- Mohit Malik की हुई जबरदस्त लड़ाई

Khatron Ke Khiladi 12 का एक वीडियो सामने आया है जिसके वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और मोहित मलिक (Mohit Malik) के बीच जबरदस्त तू तू-मैं मैं होती दिखाई दे रही है.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 12 में हाई वोल्टेज ड्रामा, Rubina Dilaik- Mohit Malik की हुई जबरदस्त लड़ाई

Khatron Ke Khiladi 12, Rubina Dilaik, Mohit Malik: खतरों के खिलाड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 12) में हर साल कई बड़े सेलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं और दर्शकों के मनोरंजन के लिए खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई देते हैं. वहीं, इस बार सीजन 12 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इस शो से प्रतीक सहजपाल बाहर हो चुके हैं. ऐसे में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो पर लंबे समय तक बने रहने के लिए सेलेब्रिटीज जद्दोजहद कर रहे हैं. इसी कॉम्पिटीशन के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और मोहित मलिक (Mohit Malik) आपस में भिड़ गए हैं जिसकी वजह से स्क्रीन पर हाई- वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है.

'खतरों के खिलाड़ी 12' के आने वाले एपिसोड में खतरनाक स्टंट्स के साथ-साथ ड्रामा भी देखने को मिलेगा. हाल ही में शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें रुबीना दिलैक और मोहित मलिक का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है. ये झगड़ा एक टास्क को लेकर है जिसमें सांपों के साथ स्टंट करना था.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: Pratiek Shehajpal हुए कंट्रोल से बाहर? Rohit Shetty ने लगाई फटकार

दरअसल, एक टास्क के लिए रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को दो टीम में बांटा है और एक टीम के कैप्टन मोहित मलिक हैं और उनकी टीम में रुबीना दिलैक हैं. इस दौरान जब रोहित ने मोहित से टास्क पूरा के लिए कंटेस्टेंट का नाम देने के लिए कहा तो मेहित ने रुबीना का नाम लिया. वहीं, ये सुनकर रुबीना बुरी तरह नाराज हो गईं क्योंकि ये टास्क सांपों के साथ करना था और रुबीना को सांप से डर लगता है.

ये भी पढ़ें- Rohit Shetty के प्रैंक से छूट गए Rubina Dilaik के पसीने, एक्ट्रेस करने लगीं इसे किस

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वीडियो में रुबीना, मोहित के एक कमेंट से बुरी तरह हर्ट होती हैं और फिर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं. मोहित झगड़े के दौरान रुबीना से कहते हैं कि 'रुबीना आपको टीवी पर दिखने के लिए स्टंट करना था. आपने ही कल मुझे बोला. वरना ये दोनों (जन्नत जुबैर और कनिका मान) कर सकते थे'. ये सुनकर रुबीना मोहित पर भड़कते हुए कहती हैं कि 'तुम्हें लगता है मैं ये सब दिखने के लिए कर रही हूं'? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement