Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lizard In TV Show: सांप-मक्खी और छिपकली...बनीं टीवी की ये बहुएं, वीडियो देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Lizard, Naagin से लेकर मक्खी तक... छोटे पर्दे (TV Shows) की कई एक्ट्रेसेस (TV Actress) अपने पर्दे पर अपने करदारों के साथ शॉकिंग एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दे चुकी हैं. वो पर्दे पर छिपकली, मक्खी और सांप-बिच्छू के जैसे रूप में नजर आ चुकी हैं. जहां एक तरफ कई एक्ट्रेसेस ऐसे लुक में सुपर-डुपर हिट हुई हैं. वहीं, दूसरी तरफ कईयों को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. वजह कोई भी हो ऐसे किरदार निभाकर इन एक्ट्रेसेस और टीवी शोज ने ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोरी थीं. उनके ये किरदार आज भी इंटरनेट पर ट्रेंड करते और लोगों को हैरान करते दिखाई दे जाते हैं.

Latest News
Lizard In TV Show: सांप-मक्खी और छिपकली...बनीं टीवी की ये बहुएं, वीडियो देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Lizard In TV Show: टीवी शोज में छिपकली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे पर आए दिन कई यूनीक कॉन्सेप्ट वाले टीवी शोज (TV Shows) देखने को मिल जाते हैं. अपने शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स कई तरह की तिकडम भिड़ाते हैं जिसमें कई बार टीवी की बहुओं को सांप (Naagin)-मक्खी और छिपकली (Lizard) के तौर पर दिखाना भी शामिल होता है. डेली सोप में सारा मसाला भरने के लिए पहले टीवी सीरियल्स में अंधविश्वास, पुनर्जन्म, प्लास्टिक सर्जरी, याद्दाश्‍त खो जाने जैसी चीजें डाली जाती थीं. वहीं, अब कई शोज में एक्ट्रेसेस (TV Actress) को सांप, बिच्छू और छिपकली के अवतार में दिखाया जाता है. एक्ट्रेस का ये अवतार कई बार चौंकाने वाले भी होते हैं.

Chipkali बनाई गईं ये एक्ट्रेस

टीवी शो के कॉन्सेप्ट को हटके बनाने के लिए मेकर्स अपने किरदारों में कीड़े-मकौड़ों की कहानी शामिल करने से हिचकिचाते नहीं हैं. ऐसे ही स्टार प्लस के का टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' इसी तरह के कॉन्सेप्ट की वजह से मशहूर हुआ था. टीवी शो में एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव के किरदार 'लावण्या' को छिपकली बनाया गया था जो इंसान का रूप भी ले सकती थी. हालांकि, कई लोगों को एक्ट्रेस का छिपकली बनना लोगों को भी पसंद नहीं आया था.

 

 

मानसी ने जब देखा की लोग शो के इस कॉन्सेप्ट को नापसंद कर रहे हैं तो उन्होंने सामने आकर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझसे पहले तो लोगों ने सांप, बिच्छू और मक्खी का किरदार तक निभाया है फिर छिपकली वाले कैरेक्टर को लेकर इतना हंगामा क्यों हो रहा है?'

ये भी पढ़ें- Mahabharat: जब Duryodhana बोले- वेद व्यास को पकड़ो, Draupadi के चीर हरण से जुड़ा है मामला

 

 

मानसी की इस बात से कई लोग सहमत नजर आए थे क्योंकि इससे पहले टीवी की बहुओं को नागिन और मक्खी जैसे किरदारों में भी देखा जा चुका है. स्टार प्लेस के 'दिव्य दृष्टि' के अलावा कलर्स के एक शो 'ससुराल सिमर का' में दीपिका कक्कड़ भी 'मक्खी' बनी नजर आ चुकी हैं. शो में दिखाया गया था कि एक बाबा ने सिमर को श्राप दे दिया था और उन्हें इसकी वजह से मक्खी बनना पड़ा था.

 

 

इसके अलावा टीवी पर नाग-नागिन के बदले की कहानी तो खूब मशहूर है. एकता कपूर के इस टीवी शो की शुरुआत 2015 में हुई थी. नागिन के पहले सीजन में ही इस शो की टीआरपी का अंदाजा हो गया था और इसके बाद ये सिलसिला आज भी जारी है. 2022 में इस शो का छठवां सीजन यानी 'नागिन 6' (Naagin 6) चल रहा है. इस शो में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अहम रोल में नजर आ रही हैं. इससे पहले मौनी रॉय, सुरभी ज्योति, सुरभी चंदना भी नागिन का रोल निभा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: भगवान का नाम लेते हुए चीख पड़ीं Rubina Dilaik, कांच के डिब्बे में हुईं बंद 

 

 

वहीं, टीवी शो 'थपकी प्यार की' में गोरिल्ला को ही लीड एक्टर बना दिया गया था. शो में एक्टर पर एक गोरिल्ला का दिल आ जाता है और ये गोरिल्ला पति-पत्नी के बीच 'वो' बनकर आ जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement